CoronaVirus in J&K : बिश्नाह में कोरोना संक्रमित मिला बैंक कर्मी, कठुआ जिले में है तैनाती

संक्रमित बैंक कर्मी की ड्यूटी कठुआ जिले के कूटा में जेके बैंक के ब्रांच में थी। एक-दो दिन से बीमार होने की वजह से वह अपने आपको कमजोर महसूस करने लगा था। उसकी जांच करवाने के उद्देश्य से बिश्नाह अस्पताल में लाया था।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:51 PM (IST)
CoronaVirus in J&K : बिश्नाह में कोरोना संक्रमित मिला बैंक कर्मी, कठुआ जिले में है तैनाती
पूरे अस्पताल को सैनिटाइजर करवाया। उसके अलावा उन्होंने कोरोना जांच केंद्र को भी सैनिटाइज किया।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी : बिश्नाह में कोरोना वायरस ने फिर से दस्तक दे दी है। शुक्रवार की सुबह लोगों में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब बैंक कर्मी मामूली बुखार की जांच करवाने के लिए बिश्नाह उप जिला अस्पताल पहुंचा और जब डाक्टरों ने उसकी कोविड जांच करवाई तो वह संक्रमित मिला। बैंक कर्मी के कोरोना पाजीटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि बैंक कर्मी को यकीनन कोरोना की दोनों डोज लगी होंगी। उसके बावजूद वह कोरोना पाजीटिव पाया गया है। यह जांच का विषय है।

संक्रमित बैंक कर्मी की ड्यूटी कठुआ जिले के कूटा में जेके बैंक के ब्रांच में थी। एक-दो दिन से बीमार होने की वजह से वह अपने आपको कमजोर महसूस करने लगा था। उसकी जांच करवाने के उद्देश्य से बिश्नाह अस्पताल में लाया था। जैसे ही इस व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आई तो बिश्नाह में तैनात बीएमओ डा. राकेश मगोत्रा ने पूरे अस्पताल को सैनिटाइजर करवाया। उसके अलावा उन्होंने कोरोना जांच केंद्र को भी सैनिटाइज किया। उसके बाद संक्रमित व्यक्ति के घर व आसपास भी छिड़काव करवाया। उक्त बैंक कर्मी को घर में क्वारनटाइन किया गया है।

इतना ही नहीं जहां उनकी ड्यूटी है, वहां भी सूचित कर दिया गया है ताकि वहां पर भी कुछ एहतियात बरती जाए। बीएमओ बिश्नाह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की काफी मेहनत के बाद अब राहत भरी खबर आ रही थी, लेकिन अचानक दो महीने के बाद दोबारा से कोरोना का मामला सामने आया है। यह चिंता का विषय है हम इस पर गंभीरता से कार्य कर इसको भी यहां से खत्म करेंगेे।

chat bot
आपका साथी