Bandipora Murder Case: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, आरोपित महिला प्रेमी संग गिरफ्तार

एसएसपी बांडीपोर राहुल मलिक ने इस मामले का संज्ञान लिया। डीएसपी पुलिस मुख्यालय बांडीपोर के नेतृृत्व में एक एसआइटी का गठन किया। एसआइटी ने दिवंगत के परिजनाें और दोस्तों से पूछताछ शुरु की। कुछ संदिग्ध तत्वों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:38 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:38 PM (IST)
Bandipora Murder Case: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, आरोपित महिला प्रेमी संग गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। उत्तरी कश्मीर के बांडीपोर में लोग जिसे आत्महत्या समझ रह थे, पुलिस की जांच में वह हत्या निकली। पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति का गला घोंट उसे हमेशा के लिए माैत की नींद सुला दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को उसके प्रेमी संग गिरफ्तार कर लिया है।

बांडीपोर स्थित पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 अक्तूबर का अलूसा पुलिस चौकी में एक सूचना मिली थी कि जुमनाज गांव में जावेद अहमद डार नामक एक युवक ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा। उसने लाश का पंचनामा किया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके वारिसों के हवाले कर दिया गया। जांच के दौरान पुलिस को वहां कुछ लोगों का व्यवहार संदिग्ध लगा।

एसएसपी बांडीपोर राहुल मलिक ने इस मामले का संज्ञान लिया। डीएसपी पुलिस मुख्यालय बांडीपोर के नेतृृत्व में एक एसआइटी का गठन किया। एसआइटी ने दिवंगत के परिजनाें और दोस्तों से पूछताछ शुरु की। कुछ संदिग्ध तत्वों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। दिवंगत औेर उसकी पत्नी के फोन कॉल्स की भी जांच की गई। इस दौरान पता चला कि दिवंगत की पत्नी का शहजाद अहमद डार नामक एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग है। दिवंगत को भी इसके बारे में पता था। वह इस पर एतराज जताता था।

दिवंगत की पत्नी ने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी शहजाद के साथ मिलकर एक साजिश रची। उसने अपने पति को पहले कुछ नशीली दवाएं खाने में मिलाकर दी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रंग देने के लिए उन्होंने शव के गले में रस्सी डाली और उसे छत से लटका दिया। पुलिस ने दिवंगत की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है। 

chat bot
आपका साथी