Jammu Crime News: हेरोइन की तस्करी के आरोप में आटो चालक गिरफ्तार, बस स्टैंड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

बस स्टैंड पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में सवारी आटो चालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पुलिस ने छह ग्राम हेरोइन को बरामद करने का दावा किया। आरोपित आटो चालक के विरुद्ध बस स्टैंड पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया।

Vikas AbrolWed, 28 Jul 2021 05:13 PM (IST)
पूछताछ जारी है कि हेरोइन को वह कहा से लेकर आया था और किसे देने के लिए जा रहा था।

जम्मू, जागरण संवाददाता । बस स्टैंड पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में सवारी आटो चालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पुलिस ने छह ग्राम हेरोइन को बरामद करने का दावा किया। आरोपित आटो चालक सुनील कुमार निवासी सरवाल के विरुद्ध बस स्टैंड पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया।

मादक तस्करी की सूचना पर बस स्टैंड पुलिस ने बीसी रोड से गुजर रहे आटो नंबर जेके02एके-7894 को जांच के लिए रोका। आटो चालक की तलाशी के दौरान उससे एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट के अंदर मादक पदार्थ हेरोइन पड़ी हुई थी। पुलिस ने तुरंत आटो चालक को हिरासत में ले लिया। उसे पूछताछ के लिए सीधे बस स्टैंड पुलिस थाने में ले जाया गया। आरोपित से पूछताछ जारी है कि हेरोइन को वह कहा से लेकर आया था और किसे देने के लिए जा रहा था।

तवी नदी में खनन करने वाले लोगों पर मामला दर्ज

मनवाल पुलिस ने तवी नदी में बाढ़ के बाद आई मिट्टी और बजरी का अवैध भंडारने करने के आरोप में सात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस कार्रवाई को माइनिंग विभाग के साथ मिलकर अंजाम दिया। जिन लोगों पर कार्रवाई की गई उनमें परवीन सिंह, विजय कुमार, रोशन लाल, सोहन लाल, राकेश कुमार, दर्शन कुमार और बंसी लाल शामिल है। पुलिस ने लोगों को तवी नदी से खनन का अवैध भंडारन ना करने की चेतावनी दी है।

करंट लगने से पीएचई मुलाजिम की मौत

तोफ इलाके में स्थित एक मंदिर में करंट लगने से पीएचई मुलाजिम की मौत हो गई। हादसे के समय राजेंद्र कुमार मंदिर में साफ सफाई कर रहा था कि इस दौरान वह दुर्घटनावश बिजली की तार के संपर्क में आ गया। सरवाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

बख्शी नगर पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया। यह हादसा बुधवार सुबह तोफ इलाके में स्थित एक मंदिर में हुआ। चौकी प्रभारी सरवाल जुगल कुमार ने बताया कि बारिश के कारण मंदिर में पानी आ गया था। राजेंद्र कुमार पुत्र देस राज निवासी पटोली मंगोत्रिया रोज की तरह मंदिर में पूजा अर्चना के लिए गए हुए थे। मंदिर में पानी देख कर वह वहां सफाई करने में जुट गए। अचानक से राजेंद्र कुमार वहां लगी बिजली की तार से छू गए। जिससे उन्हें करंट लग गया। हादसे के बाद वह अचेत होकर भूमि पर गिर पड़े।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.