Jammu: चिन्नौर में एटीएम तोड़कर नकदी चुराने की कोशिश, वारदात एटीएम के भीतर लगे कैमरे में कैद

एटीएम मशीन से नकदी नहीं निकाल पाने के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। शुक्रवार सुबह जब कुछ लोग एटीएम में गए तो उन्होंने वहां मशीन से हुई तोड़फोड़ को देखा। एटीएम में दिए गए फोन नंबर पर संपर्क कर लोगों ने वारदात की सूचना दी थी।

By Edited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:06 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:15 AM (IST)
Jammu: चिन्नौर में एटीएम तोड़कर नकदी चुराने की कोशिश, वारदात एटीएम के भीतर लगे कैमरे में कैद
बैंक के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के बाहरी क्षेत्र चिन्नौर में वीरवार देर रात स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को तोड़ कर कुछ युवकों ने उसमें से नकदी को चुराने का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देने आए युवक नकदी चुराने में कामयाब नहीं हो पाए। अलबत्ता इस वारदात में एटीएम बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दोमाना पुलिस थाने में एटीएम में चोरी का प्रयास करने और एटीएम मशीन को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया गया।

चोरी के प्रयास की यह वारदात एटीएम के भीतर लगे कैमरे में कैद हो गई। हालांकि चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी को तोड़ने की भी कोशिश की, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। एसबीआइ प्रबंधन ने चिन्नौर पुलिस चौकी में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। जिस एटीएम में वारदात को अंजाम दिया गया उसमें सिक्योरिटी गार्ड नहीं है, लेकिन वहां सीसीटीवी कैमरे ही लगे हुए हैं।

कैमरे की फुटेज से पता चला कि चेहरे पर कपड़े बांधे कुछ युवक हाथ में डंडे और लोहे के राड पकड़े हुए एटीएम केबिन में घुसे। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी उन्होंने तोड़ने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने एटीएम मशीन को तोड़कर उसमें से नकदी को निकालने की कोशिश की, जिसमें भी वे कामयाब नहीं हो पाए। एटीएम मशीन से नकदी नहीं निकाल पाने के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। शुक्रवार सुबह जब कुछ लोग एटीएम में गए तो उन्होंने वहां मशीन से हुई तोड़फोड़ को देखा। एटीएम में दिए गए फोन नंबर पर संपर्क कर लोगों ने वारदात की सूचना दी थी।इसके बाद बैंक के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

घो मन्हासा में महिला के सूने घर से नकदी, जेवरात चोरी : शहर के बाहरी क्षेत्र घो मन्हासा में वीरवार देर रात एक महिला के घर से चोरों ने नकदी, जेवरात और कुछ अन्य सामान चुरा लिया। मकान मालिकिन वैष्णो देवी ने पौणीचक्क पुलिस को बताया कि उनके घर से नकदी, जेवरात के अलावा एक एलईडी, इन्वर्टर की बैटरी व कुछ अन्य सामान चोरी हुआ है। वारदात के समय घर में परिवार का कोई सदस्य नहीं मौजूद था। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाकर मामला दर्ज कर लिया है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की है।

chat bot
आपका साथी