सात बहनों का अकेला भाई था एटीएम गार्ड राजू, परिजनों ने सरवाल में किया प्रदर्शन

Jammu Murder Case प्रदर्शन कर रहे मृत गॉर्ड राजू शर्मा के रिश्तेदार सोनू शर्मा ने बताया कि राजू शर्मा दो छोटे बच्चों का पिता था। उसकी मौत से परिवार में कमाने वाला कोई भी नहीं बचा है। सबको अब राजू के परिवार की चिंता सता रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:50 AM (IST)
सात बहनों का अकेला भाई था एटीएम गार्ड राजू, परिजनों ने सरवाल में किया प्रदर्शन
सबको अब राजू के परिवार की चिंता सता रही है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के नानक नगर इलाके में जम्मू कश्मीर बैंक के एटीएम के भीतर बीते वीरवार देर रात को सिक्योरिटी गार्ड की गई निर्मम हत्या के विरोध में गार्ड के परिजनों ने सरवाल इलाके में प्रदर्शन किया। परिवार के साथ स्थानीय लोग भी प्रदर्शन में शामिल हुए।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि मृतक राजू शर्मा सात बहनों का अकेला भाई था। इसके अलावा उसके दो बच्चे भी हैं, जिनकी आयु 3 और 5 साल है। राजू ही घर में कमाने वाला था। उसकी मौत के बाद परिजनों के सिर पर पालन-पोषण करने वाला कोई नहीं रह गया है। उन्होंने राजू की हत्या करने वाले हत्यारों का जल्द से जल्द पता लगाकर कड़ी सजा देने की मांग की।

हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने प्रदर्शन जारी रखा। प्रदर्शन कर रहे मृत गॉर्ड राजू शर्मा के रिश्तेदार सोनू शर्मा ने बताया कि राजू शर्मा दो छोटे बच्चों का पिता था। उसकी मौत से परिवार में कमाने वाला कोई भी नहीं बचा है। सबको अब राजू के परिवार की चिंता सता रही है।

उन्होंने मांग की कि राजू के पत्नी अर्चना शर्मा को जम्मू-कश्मीर बैंक में नौकरी दी जाए ताकि वह अपने बच्चों का पालन पोषण कर सकें। राजू की मौत ड्यूटी के दौरान हुई है इसलिए बैंक को उसे मुआवजा भी देना चाहिए। प्रदर्शन कर रहे लोग जम्मू-कश्मीर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने किसी भी वाहन को सड़क से गुजरने की इजाजत नहीं दी। जिस से वहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

chat bot
आपका साथी