चार किलो चरस के साथ अजमेर का व्यक्ति काबू,

कश्मीर घाटी से आए ट्रक में से व्यक्ति को उतरते हुए देखा। ट्रक से उतरा व्यक्ति पुलिस नाके को देख कर वहां से भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया।

By Edited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 02:24 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 04:44 PM (IST)
चार किलो चरस के साथ अजमेर का व्यक्ति काबू,
चार किलो चरस के साथ अजमेर का व्यक्ति काबू,

जागरण संवाददाता, जम्मू : बागे बाहु पुलिस ने चरस की तस्करी के आरोप में अजमेर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चार किलो चरस बरामद हुई है। आरोपित ने पुलिस को बताया कि नशे की इस खेप को वह कश्मीर के कोकरनाग से लेकर आया था। इससे पूर्व भी वह दो बार नशे की खेप को कश्मीर से राजस्थान ले जा चुका है। उसके विरुद्ध बागे बाहु थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

उसकी पहचान अमर चंद निवासी अजमेर, राजस्थान के रूप में हुई। एसएचओ बागे बाहु सुनील शर्मा की देखरेख में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के नरवाल इलाके में पुलिस ने नाका लगाया था। इस दौरान उन्होंने कश्मीर घाटी से आए ट्रक में से व्यक्ति को उतरते हुए देखा। ट्रक से उतरा व्यक्ति पुलिस नाके को देख कर वहां से भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया।

उसकी तलाशी ली तो उसके बैग के अंदर से चरस बरामद हुई। कश्मीर से राजस्थान के बीच चल रहे मादक पदार्थ तस्करी इस नेटवर्क के बारे में पुलिस जानकारी जुटी रही है।

chat bot
आपका साथी