Army Recruitment Rally: कश्मीर में 17 मई को होगी सेना की भर्ती रैली, 10 जिलों के युवा होंगे शामिल

Army Recruitment Rally In Kashmir इस समय भर्ती रैली के लिए युवाओं के आनलाइन पंजीकरण की मुहिम जारी है। उम्मीदवारों काे 2 मई से पोस्ट के माध्यम से एडमिट कार्ड भेजने की मुहिम शुरू हो जाएगी। काेरोना संक्रमण की रोकथाम संबंधी हिदायतों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:52 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:52 AM (IST)
Army Recruitment Rally: कश्मीर में 17 मई को होगी सेना की भर्ती रैली, 10 जिलों के युवा होंगे शामिल
इससे पहले गत माह जम्मू संभाग के दस जिलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया गया था।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: कश्मीर के युवाओं को सेना में भर्ती होने का मौका देने के लिए बांडीपोरा के सोनारवानी में सेना की भर्ती 17 मई से शुरू होगी। इस भर्ती रैली का आयोजन सोनारवानी में हैलीपेड ग्राउंड में होगा। संभाग के दस जिलों के युवाओं के लिए यह भर्ती रैली 28 मई तक जारी रहेगी।

इस समय भर्ती रैली के लिए युवाओं के आनलाइन पंजीकरण की मुहिम जारी है। उम्मीदवारों काे 2 मई से पोस्ट के माध्यम से एडमिट कार्ड भेजने की मुहिम शुरू हो जाएगी।रैली के दौरान काेरोना संक्रमण की रोकथाम संबंधी हिदायतों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

इस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए इच्छुक उम्मीदवार सेना की वैबसाइट पर पंजीकरण करवा रहे हैं। गत वर्ष पंजीकरण करवाने वाले युवाओं को भी अब नए सिरे से पंजीकरण करवाना पड़ रहा है। कश्मीर संभाग के श्रीनगर, अनंतनाग, बारामुला, पुलवामा, बडगाम, कुपवाड़ा, शोपियां, , गांदरबल, बांदीपोरा व कुलगाम जिले के युवाओं सोल्जर जनरल ड्यूटी, टेक्निकल, नर्सिंग असिस्टेंट, नर्सिंग असिस्टेंट वेटरेनरी, क्लर्क/स्टोर कीपर, टेक्निकल, इन्वेंट मैनेजमेंट के पदों पर भर्ती किया जाना है।

वर्ष 2020 में कोरोना संक्रमण के कारण सेना की यह भर्ती रैली नही हो पाई थी। ऐसे में संभाग के युवा इस समय बेसब्री से सेना में भर्ती होने के लिए भर्ती रैली होने का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले गत माह जम्मू संभाग के दस जिलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया गया था।

इस रैली में संभाग के युवाओं ने सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने के लिए भारी उत्साह दिखाया था। अब कश्मीर में होने जा रही सेना की भर्ती रैली में भी संभाग के युवाओं का भारी उत्साह दिखाना तय है।

chat bot
आपका साथी