Army Recruitment Rally in J&K: सेना ने 25 अप्रैल के कामन एंट्रेंस टेस्ट को किया रद्द, नई तिथियों की घोषणा जल्द

सेना ने सांबा में 25 अप्रैल को होने वाले कामन एंट्रेंस टेस्ट को रद्द कर दिया है। सेना ने सुंजवा मिल्ट्री स्टेशन ने 10 फरवरी से भर्ती रैली आयोजित की थी जिसमें जम्मू संभाग के 10 जिलों के उम्मीदवारों ने विभिन्न पदों के लिए भाग लिया था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:26 PM (IST)
Army Recruitment Rally in J&K: सेना ने 25 अप्रैल के कामन एंट्रेंस टेस्ट को किया रद्द, नई तिथियों की घोषणा जल्द
कोरोना से उपजे हालात को देखते हुए कामन एंट्रेंस टेस्ट को रद्द किया गया है।

जम्मू,राज्य ब्यूरो। सेना ने सांबा में 25 अप्रैल को होने वाले कामन एंट्रेंस टेस्ट (CET) को रद्द कर दिया है। सेना ने सुंजवा मिल्ट्री स्टेशन ने 10 फरवरी से भर्ती रैली आयोजित की थी जिसमें जम्मू संभाग के 10 जिलों के उम्मीदवारों ने विभिन्न पदों के लिए भाग लिया था।

भर्ती रैली में सफल हुए थे और मेडिकल फिट पाए गए थे, उनको सांबा के बड़ी ब्राहम्णा के आर्मी पब्लिक स्कूल में 25 अप्रैल को कामन एंट्रेंस टेस्ट के लिए बुलाया गया था। कोरोना से उपजे हालात को देखते हुए कामन एंट्रेंस टेस्ट को रद्द किया गया है। नई तिथियों की घोषणा बाद में की जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे सेना भर्ती के वेब पेज को नियमित तौर देखें।

बीआरओ ने आठ दिन में लेह-सरचु मार्ग पर पुल की मरम्मत व विस्तार किया

बार्डर रोड़ आर्गेनाइजेशन ( बीआरओ ) ने मात्र आठ दिन के समय में लेह-सरचु मार्ग 110 फीट लम्बे पुल का विस्तार करने के साथ उसकी मरम्मत की है। इससे मार्ग पर यातायात को सुचारू करने में मदद मिली है। लेह और मनाली को जोड़ने वाले विस्की नाले पर बैले पुल की हालत बर्फबारी से खस्ता हो गई थी।

बीआरओ के हिमंक प्रोजेक्ट ने मौसम की कड़ी चुनौती के बीच 5 अप्रैल से लेकर 12  अप्रैल के बीच पुल को ठीक किया। अब बड़े वाहनों की ट्रैफिक के आने जाने की सहूलियत हो गई है। बीआरओ अधिकारियों ने बताया कि पुल पर पुरानी लकड़ी को स्टील से बदला गया ताकि इसकी मजबूती और भी बढ़ जाए। पुल की मरम्मत और विस्तार के दौरान इस बात का ख्याल रखा गया कि ट्रैफिक को रोकना न पड़े। इस दौरान ट्रैफिक भी चलती रही। इस पुल पर पचास टन का भार लेकर वाहन चल सकते है।  

chat bot
आपका साथी