Reasi District के माहौर में हथियार और गोला-बारूद बरामद, आतंकी ठिकाना होने की आशंका

इनमें एक एके-47 राइफल इसके 47 राउंड सेल्फ लोडिंग राइफल (एसएलआर) के 45 राउंड 0.303 के 6 राउंड यूबीजीएल और एक यूबीजीएल ग्रेनेड शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक एक संयुक्त तलाशी अभियान में यह सफलता मिली है। इस मामले की पड़ताल की जा रही है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:52 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:52 PM (IST)
Reasi District के माहौर में हथियार और गोला-बारूद बरामद, आतंकी ठिकाना होने की आशंका
पुलिस को रियासी जिले के माहौल के जंगली क्षेत्र में एक आतंकी ठिकाना होने की सूचना मिली।

जम्मू, जेएनएन : जम्मू-कश्मीर के रियास जिला अंतर्गत पड़ने वाले माहौल के जंगली क्षेत्र में संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान शुक्रवार को हथियारों का जखीरा और गोला-बारूद बरामद हुआ। इनमें एक एके-47 राइफल, इसके 47 राउंड, सेल्फ लोडिंग राइफल (एसएलआर) के 45 राउंड, 0.303 के 6 राउंड, यूबीजीएल और एक यूबीजीएल ग्रेनेड शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक एक संयुक्त तलाशी अभियान में यह सफलता मिली है। इस मामले की पड़ताल की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को रियासी जिले के माहौल के जंगली क्षेत्र में एक आतंकी ठिकाना होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर जंगलों में तलाशी अभियान क्षेत्र दिया। इस दौरान जंगल में एक जगह हथियार और गोला-बारूद मिले। सुरक्षा बलों ने आसपास के इलाकों को खंगालना शुरू कर दिया, लेकिन कुछ और सुराग हाथ नहीं लगा। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये गोला-बारूद पुराने हैं या आतंकियों ने हाल ही में रखा है।

chat bot
आपका साथी