Jammu Kashmir: पुंछ के भाटा धुरियां इलाके से हथियार, गोला बारूद बरामद, तलाशी अभियान जारी

पुंछ जिला के मेंढर स्थित भाटा धुरियां के घने जंगलों से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। फिलहाल घने जंगलों में सुरक्षाबलों का अभी भी तलाशी अभियान जारी है।अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:28 PM (IST)
Jammu Kashmir: पुंछ के भाटा धुरियां इलाके से हथियार, गोला बारूद बरामद, तलाशी अभियान जारी
सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

जम्मू, जेएनएन। पुंछ जिला के मेंढर स्थित भाटा धुरियां के घने जंगलों से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। फिलहाल घने जंगलों में सुरक्षाबलों का अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबल जिला पुंछ के मेंढर स्थित भाटा धुरियां में पिछले करीब दो सप्ताह से आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़े हुए हैं। हालांकि इस दौरान उनका सामना गत रविवार को आतंकियों के साथ भी हुआ। इसमें जम्मू की कोट भलवाल जेल से रिमांड पर पुलिस द्वारा भाटा धुरियां में ले जाए गए एक विदेशी आतंकी की मौत भी हुई है। आज यानि मंगलवार को सुरक्षाबलों को भाटा धुरियां के जंगलों से एक एके-47 राइफल, 29 एके राउंड, दो ग्रेनेड, चार बिस्कुट पैकेट, जुराब और टी शर्ट बरामद हुई है। इसके अलावा जैकेट, कंबल, टिफन, जूते, डेटोनेटर व दवाएं भी बरामद हुई। 

भाटा धुरियां के जंगलों में अभी भी सुरक्षाबल, पैरा कमांडोज सहित सीआरपीएफ व पुलिस के साथ पिछले 12 दिनों से डेरा डाले हुए हैं। पाकिस्तान की ओर से उक्त क्षेत्र के रास्ते भारत में आतंकियों की घुसपैठ करवाई गई है। यही वजह है कि सुरक्षाबलों का भाटा धुरियां के जंगलों में सघन्न तलाशी अभियान जारी है।

chat bot
आपका साथी