Jammu Kashmir: धमकी भरे पोस्टरों से नहीं रुकने वाली अमरनाथ यात्रा : शिवसेना ठाकरे

शिवसेना ठाकरे की जम्मू और कश्मीर इकाई ने उन तत्वों को कड़ी चेतावनी दी जोकि अमरनाथ यात्रा को प्रभावित करने की मंशा से धमकी भरे पोस्टर लगाने में जुटे हुए हैं।हर शिव सैनिक अमरनाथ यात्रा को प्रभावित करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देने की हिम्मत रखता है ।‌

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 04:21 PM (IST)
Jammu Kashmir: धमकी भरे पोस्टरों से नहीं रुकने वाली अमरनाथ यात्रा : शिवसेना ठाकरे
हर शिव सैनिक अमरनाथ यात्रा को प्रभावित करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देने की हिम्मत रखता है ।‌

जम्मू, जागरण संवाददाता । शिवसेना ठाकरे की जम्मू और कश्मीर इकाई ने उन तत्वों को कड़ी चेतावनी दी जोकि अमरनाथ यात्रा को प्रभावित करने की मंशा से धमकी भरे पोस्टर लगाने में जुटे हुए हैं।

शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में शिवसेना ठाकरे की जम्मू और कश्मीर इकाईअध्यक्ष अध्यक्ष मनीश साहनी ने कहा कि तहरीक उल मुजाहिदीन नाम के आंतकी संगठन द्वारा लगाए गए आपत्तिजनक पोस्टर कायराना हरकत है ।‌ अमरनाथ यात्रा पर धमकी देने की हिमाकत करने वालों को शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे के शब्दों को कतई नहीं भूलना चाहिए । साहनी ने कहा कि आज चाहे बाला साहेब शारीरिक रूप से हमारे बीच नहीं हैं मगर उनका हर शिव सैनिक अमरनाथ यात्रा को प्रभावित करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देने की हिम्मत रखता है ।‌

साहनी ने इन संगठनों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अमरनाथ यात्रा को लेकर किसी भी तरह की हिमाकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी । अगर आतंकवादियों ने कोई हरकत को अंजाम देने का प्रयास किया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे । उन्होंने कहा कि शिव भक्त किसी गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं ।

साहनी ने जम्मू और कश्मीर प्रशासन से इन धमकियों को गंभीरता से नही लेने एवं यात्रा को जल्द शुरू करने की घोषणा की अपील की गई । शिव सैनिकों ने कहा कि बाबा अमरनाथ यात्रा हिंदुओं की बड़ी यात्रा है। मगर आतंकी संगठनों को यह बातें हजम नही हो रही।

जम्मू कश्मीर की धरती पर भोले बाबा का अस्थान विराजमान हैॅ, जहां लाखों की लोगाें की आस्था जुड़ी हुई है। लेकिन आतंकवादी संगठन जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्राओं को पनपने नही देना चाहते हैं।

इस मौके पर अध्यक्ष महिला विंग मिनाक्षी छिब्बर, महासचिव विकास बख्शी, चेयरमैन राकेश गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हर्ष कुमार गुप्ता, संजीव कोहली, विकास दिवान, सचिव बलवंत सिंह, गीता लखोतरा, मीना देवी और डिंपल उपस्थित हुए। 

chat bot
आपका साथी