Shaheed Thakur Dass Memorial T20 Championship: ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां बना चैंपियन

ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां ने नार्द्धन क्रिकेट क्लब को 13 रन से मात देकर शहीद ठाकुर दास मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता।गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर के मैदान में प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला खेला गया।समापन अवसर पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के सलाहकार फारूक खान मुख्य अतिथि थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 02:45 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 02:45 PM (IST)
Shaheed Thakur Dass Memorial T20 Championship: ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां बना चैंपियन
उपराज्यपाल के सलाहकार फारूक खान प्रतियोगिता की विजेता ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब को सम्मानित करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां ने नार्द्धन क्रिकेट क्लब को 13 रन से मात देकर शहीद ठाकुर दास मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीता।

गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर के मैदान में प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला खेला गया। ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 228 रन बनाए। इश्तयाक ने 47 गेंदों का सामना करते हुए सर्वाधिक 93 रन बनाए। राहुल ने 22 गेंदों में 54 रन और रोबिन ने 12 गेंदों में 25 रन बनाए। नार्द्धन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज आदिल और सन्नी ने दो-दो विकेट चटकाए। अंकुश भी एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

जवाब में नार्द्धन क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 215 रन ही बना पाई। भानु ने 39 गेंदों में 84 रन, लखन ने 30 गेंदों में 48 रन, पुनीत ने 12 गेंदों में 21 रन और तासीर ने 10 गेंदों में 19 रन बनाए।

ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां की ओर से जतिन ने तीन विकेट चटकाए। मोनू और लाटू ने दो-दो विकेट चटकाए। इश्तयाक भी एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के सलाहकार फारूक खान मुख्य अतिथि थे। उन्होंने मैच की समाप्ति पर विजेता टीम ऑल स्टार्स क्रिकेट क्लब ज्यौड़ियां को इनाम में 25 हजार रुपए की राशि और ट्रॉफी दी गई। उपविजेता टीम नार्द्धन क्रिकेट क्लब को इनाम में 15 हजार रुपए व ट्रॉफी दी गई। इश्तयाक को मैन ऑफ द मैच चुना गया। राहुल शर्मा मैन ऑफ सीरीज बने। जतिन वाधवन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और राहुल शर्मा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुने गए। मैच में दयाल सिंह और विकास बाली अम्पायर थे। रोहित कुमार, सुशील गुप्ता और अर्जुन कुमार ने रेफरी की भूमिका निभाई।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राजीव शर्मा विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। समापन समारोह में अखनूर स्पोटर्स क्लब के अध्यक्ष डीके कपूर, जम्मू जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव शाम सिंह लंगेह सहित अन्य पदाधिकारी, अखनूर कस्बा के गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी