Chamber of Commerce and Industry Jammu: शाम सात बजे बंद होंगे सभी बाजार, रविवार को रहेंगे पूर्ण बंद

कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए व्यापारियों से सहयोग की अपील करते हुए गत दिवस जम्मू के डिवीजनल कमिश्नर राघव लंगर व डिप्टी कमिश्नर अंशुल गर्ग ने जम्मू के सभी व्यापारिक व बाजार संगठनों के प्रतिनिधियों से बैठक की थी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:27 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:28 PM (IST)
Chamber of Commerce and Industry Jammu: शाम सात बजे बंद होंगे सभी बाजार, रविवार को रहेंगे पूर्ण बंद
चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू ने फैसला लिया है कि जम्मू के सभी बाजार शाम सात बजे बंद होंगे

जम्मू, जागरण संवाददाता। कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए जहां जम्मू-कश्मीर सरकार की ओर से रोजाना नई गाइडलाइंस जारी हो रही है, वहीं व्यापारिक संगठन भी इस महामारी को राेकने में सहयोग करने के लिए आगे आ रहे हैं। सोमवार को जम्मू की सबसे बड़ी अनाज मंडी वेयर हाउस-नेहरू मार्केट ने फैसला लिया था कि उनकी मंडी रोजाना शाम छह बजे बंद होगी और आज जम्मू के उद्योग व व्यापार जगत के सर्वोच्च संगठन चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू ने फैसला लिया है कि जम्मू के सभी बाजार शाम सात बजे बंद होंगे और रविवार को बाजार पूरी तरह से बंद रहेंगे।

कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए व्यापारियों से सहयोग की अपील करते हुए गत दिवस जम्मू के डिवीजनल कमिश्नर राघव लंगर व डिप्टी कमिश्नर अंशुल गर्ग ने जम्मू के सभी व्यापारिक व बाजार संगठनों के प्रतिनिधियों से बैठक की थी। इस बैठक में सबकी राय लेने के साथ प्रशासन ने व्यापारिक संगठनों से कोरोना महामारी को रोकने में सहयोग करने की अपील की थी।

इस अपील के पश्चात चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के प्रधान अरूण गुप्ता ने चैंबर के अन्य पदाधिकारियों व बाजार संगठनों के प्रतिनिधियों से इस मुद्दे पर चर्चा की। चर्चा के बाद अब अरूण गुप्ता ने घोषणा की है कि जम्मू के सभी बाजार सुबह दस बजे से शाम सात बजे तक खुले रहेंगे और रविवार को कोई भी बाजार नहीं खुलेगा। आमतौर पर रविवार को शहर के कई बाजार खुले रहते है। खासतौर पर गांधी नगर का अप्सरा रोड में भी रविवार को भीड़ रहती है और पुराने शहर में तो संडे मार्केट लगती है जिस दौरान रघुनाथ बाजार से लेकर सिटी चौक, पुरानी मंडी, राज तिलक रोड व साथ लगते इलाकों में काफी भीड़ रहती है। इसे देखते हुए ही रविवार को सभी बाजार बंद रखने का फैसला लिया गया है। अरूण गुप्ता ने जम्मू के व्यापारियों से इसमें पूरा सहयोग करने की अपील भी की है।

chat bot
आपका साथी