Jammu: महिला डीएसपी पर वीर नारी ने लगाया अपमान करने का आरोप, डीडीसी सदस्य है वीर नारी शारदा भाऊ

शारदा भाऊ ने उन्हें बताया कि वह वीर नारी और डीडीसी सदस्य है। सेना के एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रही है। बावजूद इसके महिला डीएसपी वाहन पर लगी डीडीसी लिखे हुए प्लेट को हटाने की जीद करने लगी। महिला डीएसपी इतने तक ही नहीं रुकी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:51 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:51 AM (IST)
Jammu: महिला डीएसपी पर वीर नारी ने लगाया अपमान करने का आरोप, डीडीसी सदस्य है वीर नारी शारदा भाऊ
एसएसपी ट्रैफिक कौशल शर्मा ने बताया कि डीडीसी सदस्य शारदा भाऊ ने उन्हें फोन पर घटना की जानकारी दी थी।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कारगिल युद्ध की वीर नारी और अखनूर की डीडीसी सदस्य शारदा भाऊ ने ट्रैफिक पुलिस जम्मू की महिला डीएसपी ट्रैफिक शिवाली कोतवाल पर उससे दुर्व्यवहार करने और अपमानित करने का आरोप लगाया है। शारदा भाऊ ने दोमाना पुलिस थाने में महिला डीएसपी के विरुद्ध शिकायत भी दर्ज करवाई है। इसके अलावा उन्होंने उप राज्यपाल मनोज सिन्हा और मंडलायुक्त जम्मू को भी पत्र लिख कर महिला डीएसपी पर कार्रवाई करने को कहा है।

डीडीसी सदस्य शारदा भाऊ ने बताया कि कारगिल विजय दिवस के दिन उन्हें सेना ने सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम में बुलाया था। अखनूर से जम्मू आने के लिए जैसे ही वह मुट्ठी पुल पर पहुंची तो वहां महिला डीएसपी शिवाली कोतवाल ने नाका लगाया था। महिला डीएसपी ने उनके वाहन को रुकने का इशारा किया। वाहन शारदा भाऊ का बेटा चला रहा था। महिला डीएसपी ने चालक से गाड़ी के नंबर प्लेटफार्म के साथ लगी डीडीसी सदस्य लिखे हुए प्लेट को हटाने को कहा।

शारदा भाऊ ने उन्हें बताया कि वह वीर नारी और डीडीसी सदस्य है। सेना के एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रही है। बावजूद इसके महिला डीएसपी वाहन पर लगी डीडीसी लिखे हुए प्लेट को हटाने की जीद करने लगी। महिला डीएसपी इतने तक ही नहीं रुकी। उसने कार के शीशे को डीडीसी सदस्य का स्टीकर भी उतार दिया। शारदा भाऊ के अनुसार उन्होंने अखनूर पुलिस थाने में प्लेट के साथ महिला डीएसपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवा दी है। उम्मीद है कि जम्मू पुलिस से मुझे न्याय मिलेगा।

फोन पर की थी शिकायत: एसएसपी ट्रैफिक कौशल शर्मा ने बताया कि डीडीसी सदस्य शारदा भाऊ ने उन्हें फोन पर घटना की जानकारी दी थी। उन्होंने डीडीसी सदस्य से लिखित में शिकायत देने को कहा था, लेकिन अभी तक उन्हें शिकायत नहीं मिली। शिकायत मिले पर वह आरोपों की जांच करेंगे।

आरोपों की जांच की जा रही: एसएसपी जम्मू चंदन कोहली का कहना है कि डीडीसी सदस्य द्वारा थाने में दी गई शिकायत की जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी