Jammu Kashmir: एजी इलेवन ने कश्मीर महाराजा फुटबॉल क्लब को मात देकर जीता मुकाबला

हनान को मैन ऑफ द मैच चुना गया। प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला खराब रोशनी के कारण जेकेएसपीडीसी इलेवन और कश्मीर एवेंजर फुटबॉल क्लब के बीच में ही रोक दिया गया। कश्मीर एवेंजर की टीम प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ 1-0 गोल से बढ़त हासिल करने में कामयाब रही।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:31 PM (IST)
Jammu Kashmir: एजी इलेवन ने कश्मीर महाराजा फुटबॉल क्लब को मात देकर जीता मुकाबला
टीआरसी श्रीनगर में जारी फुटबॉल मुकाबले में साथी खिलाड़ी को पॉस देने का प्रयास करते हुए।

जम्मू, जेएनएन। एजी इलेवन ने कश्मीर महाराजा फुटबॉल क्लब को दो गोल के अंतर से मात देकर फुटबॉल लीग 2021 के अगले दौर में जगह बनाई।

टीआरसी श्रीनगर में जारी प्रतियोगिता के अंतर्गत प्रीमियर डिवीजन के मुकाबले खेले गए। एजी इलेवन ने आसानी से महाराजा फुटबॉल क्लब को 2-0 गोल से मात देकर शानदार जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से हनान ने मैच के 16वें मिनट में पहला गोल किया। ठीक तीन मिनट के उपरांत हनान ने फिर साथी खिलाड़ी से मिले पॉस को गोल में परिवर्तित कर स्कोर को 2-0 पर पहुंचा दिया।

मध्यांतर के बाद के खेल में महाराजा फुटबॉल क्लब ने गोल करने के कई प्रयास किए लेकिन एजी इलेवन की मजबूत रक्षापंक्ति के कारण खिलाड़ी इसमें सफल नहीं हो सके। मैच की समाप्ति पर हनान को मैन ऑफ द मैच चुना गया। प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला खराब रोशनी के कारण जेकेएसपीडीसी इलेवन और कश्मीर एवेंजर फुटबॉल क्लब के बीच में ही रोक दिया गया। इस दौरान कश्मीर एवेंजर की टीम प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ 1-0 गोल से बढ़त हासिल करने में कामयाब रही थी।

इसी बीच ए डिवीजन लीग फुटबॉल के दूसरे दौर का मुकाबला सेवन स्टार फुटबॉल क्लब और हारून फुटबॉल क्लब के बीच 2-2 की बराबरी पर छूटा। प्रतियोगिता के मुकाबले जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन, जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के तत्वाधान से कर रही है। 

chat bot
आपका साथी