Jammu: वर्षों बाद ग्रीन इंक्लेव में बनने लगी गलियां और नालियां, लोगों को मिली बड़ी राहत

कॉरपोरेटर इंद्रजीत कौर रंधावा ने वीरवार को मॉडल टाउन के ग्रीन इंक्लेव में गलियां और नालियां बनवाने का काम शुरू करवाया। इससे स्थानीय लाेगों ने राहत की सांस ली। वर्षों से लाेग गली और नाले की मरम्मत करवाने की मांग कर रहे थे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:35 PM (IST)
Jammu: वर्षों बाद ग्रीन इंक्लेव में बनने लगी गलियां और नालियां, लोगों को मिली बड़ी राहत
कॉरपोरेटर इंद्रजीत कौर वार्ड नंबर 57 के ग्रीन इंक्लवे में विकास कार्य शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : वर्षों से गलियों व नालियों की खस्ताहालत से परेशान मॉडल टाउन के ग्रीन इंक्लेव के लोगों ने आज उस समय राहत की सांस ली जब कॉरपोरेटर इंद्रजीत कौर रंधावा ने वीरवार को इनका काम शुरू करवाया। यहां लाेगों को संबोधित करते हुए इंद्रजीत ने कहा कि करीब छह लाख रुपये की लागत से ग्रीन इंक्लेव की गली नंबर चार में नाली व गली बनाई जाएगी। इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में वार्ड में बहुत से विकास कार्य करवाए गए हैं। लोगों को साथ लेकर बेहतरीन वार्ड बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि फंड्स के अभाव और कोरोना महामारी के चलते कई महीने काम नहीं हो पाए हैं। अब हालात सामान्य होने के साथ विकास कार्यों को गति प्रदान की गई है। उन्होंने इस दौरान मुहल्ले की विभिन्न दिक्कतों को देखा और लोगों को सुनने के बाद भरोसा दिलाया कि चरणबद्ध तरीके से सारे काम करवाए जाएंगे। कई कार्यों के एस्टीमेट तैयार किए जा चुके हैं। फंड्स उपलब्ध होने के साथ इन्हें भी करवाया जाएगा। वार्ड की अधिकतर सड़कों पर तारकोल डालने का काम पूरा किया जा चुका है।

इंद्रजीत ने कहा कि जम्मू नगर निगम के अलावा सड़क एवं भवन निर्माण विभाग समेत अन्य विभागों से वार्ड में विकास कार्यों को करवाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। उन्होंने स्थानीय लोगों से विकास कायों में सहयोग देने की अपील की। लोगों ने इसके लिए कॉरपोरेटर का आभार जताया। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव राजेंद्र सिंह रंधावा के अलावा कुलदीप खजूरिया, बोध राज, अशोक काचरू, विनोद जुनेजा, कुलदीप जुत्शी, ओंकार सिंह, देव राज, करतार चंद, मनमोहन सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी