Jammu : बरसात के बाद सड़कों पर तारकोल डलने से मिलने लगी राहत

आसपास के रहने वालों के साथ अन्य दिक्कतों पर चर्चा करते हुए सड़कों पर तारकोल डालने के काम को आगे भी जारी रखने का भराेसा दिलाया। उन्होंने कहा कि वार्ड 52 में विकास कार्यों को करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:41 AM (IST)
Jammu : बरसात के बाद सड़कों पर तारकोल डलने से मिलने लगी राहत
लोगों को यकीन दिलाया कि उनकी समस्याओं को हर हाल में हल करवाया जाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : लोक निर्माण विभाग के जम्मू नगर निगम के अधीन आने और शहर की सड़कों के लिए फंड्स मिलने के साथ ही शहर में सड़कों पर तारकोल डालने का काम जम्मू नगर निगम ने तेज कर दिया है। जगह-जगह तारकोल डाल कर बरसात के कारण बदहाल हुई सड़कों की हालत सुधारी जा रही है। कॉरपोरेटर अपने-अपने क्षेत्रों में प्राथमिकता के आधार पर तारकोल डालने के काम को पूरा करवा रहे हैं।

वीरवार को कॉरपोरेटर अजय गुप्ता ने शहर के वार्ड नंबर 52 में तारकोल डालने का काम शुरू करवा कर लोगों की एक लंबित मांग को पूरा कर दिया। वार्ड के सेक्टर 1-ए एक्सटेंशन नजदीक खुराना मार्बल चौक के नजदीक तारकोल डालने का काम अजय गुप्ता ने स्थानीय निवासियों की मौजूदगी में शुरू करवाया।

आसपास के रहने वालों के साथ अन्य दिक्कतों पर चर्चा करते हुए सड़कों पर तारकोल डालने के काम को आगे भी जारी रखने का भराेसा दिलाया। उन्होंने कहा कि वार्ड 52 में विकास कार्यों को करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। पार्कों की हालत सुधारने से लेकर डोर-टू-डोर कचरा उठाने की व्यवस्था को प्रभावी तरीके से लागू किया गया है ताकि लाेगों को राहत प्रदान की जा सके।

उन्होंने कहा कि करीब तीन साल के कार्यकाल में ऐसे बहुत से कार्यों को पूरा किया गया जो वर्षों से लटके पड़े थे। गलियों, नालियों का निर्माण हो या फिर पार्कों का रख-रखाव। हर काम को लोगों की मांग के अनुसार पहले करवाया गया। आगे भी ऐसे ही कार्यों को जारी रखा जाएगा। लोग नगर निगम द्वारा शुरू किए गए विकास में सहयोग करें ताकि गुणवत्ता बनी रही। उन्होंने लोगों को यकीन दिलाया कि उनकी समस्याओं को हर हाल में हल करवाया जाएगा।

लोग घरों के आसपास सफाई बनाए रखे तथा कचरे को जम्मू नगर निगम के कर्मचारियों को ही सौंपे। इस मौके पर वार्ड प्रधान नितिन थापा, अजय कुमार, दीपू कुमार, वीरेंद्र पुरिया, दिनेश आदि मौजूद थे।  

chat bot
आपका साथी