पत्‍‌नी की मौत के बाद बेटियों को बनाता रहा हवस का शिकार

पीड़ित बहनों ने पुलिस को बताया कि उनकी मां की मौत होने के बाद पिता कई साल से उन दोनों को हवस का शिकार बनाता रहा। कई बार उन्हें जबरन शराब भी पिलाया करता था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:45 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:45 AM (IST)
पत्‍‌नी की मौत के बाद बेटियों को बनाता रहा हवस का शिकार
पत्‍‌नी की मौत के बाद बेटियों को बनाता रहा हवस का शिकार

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के गंग्याल इलाके में रहने वाली दो बहनों ने अपने पिता पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़ित बहनों ने पुलिस को बताया कि उनकी मां की मौत होने के बाद पिता कई साल से उन दोनों को हवस का शिकार बनाता रहा। कई बार उन्हें जबरन शराब भी पिलाया करता था। बहनों ने पिता के कुकृत्य से परेशान होकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी और गंग्याल थाने में मामला दर्ज कराया। एसएचओ गंग्याल प्रदीप शर्मा का कहना है कि पीड़ित बहनों की मेडिकल जांच में उनसे दुष्कर्म होने की बात सामने आई है।

गुंजवानी इलाके के आरोपित को जब इस बात की भनक लगी कि उनकी बेटियों ने उसके विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है तो वह भूमिगत हो गया। पुलिस गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रही है। थाने में दर्ज शिकायत में आरोपित की छोटी बेटी ने बताया कि उनकी माता का देहांत वर्ष 2014 में हो गया था। माता के देहांत के बाद घर में वे दो बहनें रह गईं। मां का साया उठते ही पिता ने बारी-बारी से दोनों का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। कई साल तक यह सिलसिला जारी रहा। आरोपित की बेड़ी बेटी अपनी पिता की इन हरकतों से परेशान होकर जम्मू छोड़ कर चंडीगढ़ में निजी कंपनी में काम करने के लिए चली गई। बड़ी बेटी के जाने के बाद बाप ने छोटी बेटी पर बुरी नजर डालनी शुरू कर दी। पहले तो लोकलाज के चलते बेटी कुछ नहीं बोल पा रही थी, लेकिन अब हिम्मत जुटा कर थाने में मामला दर्ज करवा दिया। छोटे बहन द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के दौरान उसकी बड़ी बहन भी चंडीगढ़ से आ गई। पुलिस ने दोनों की मेडिकल जांच करवा ली है।

chat bot
आपका साथी