Jammu: ग्रिड स्टेशनों पर पड़ने लगा अतिरिक्त बोझ, कई क्षेत्रों में बदला बिजली कटौती का शेड्यूल

Electricity curtailment schedule Jammu पूरन नगर निटको लेन विकास नगर रामा लेन हरि नगर गली बाबा सहजनाथ और आसपास के इलाकों में दोपहर 12 बजे से दोपहर एक बजे तक और रात नौ बजे से रात 10 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:20 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:20 AM (IST)
Jammu: ग्रिड स्टेशनों पर पड़ने लगा अतिरिक्त बोझ, कई क्षेत्रों में बदला बिजली कटौती का शेड्यूल
15 जून से 30 के लिए जम्मू में बिजली कटौती का नया शेडयूल जारी किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू ग्रिड स्टेशन में ओवरलोडिंग से बिजली की 33 केवी लाइन और ट्रांसफार्मरों पर पड़ रहे अतिरिक्त बोझ काे देखते हुए बिजली विभाग ने 15 जून से 30 के लिए जम्मू में बिजली कटौती का नया शेडयूल जारी किया है।

नए शेडयूल के दौरान खेरियां, रावपुर, पूरन दा कोठा, भद्रौद और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति सुबह चार बजे से पांच बजे तक और रात नौ बजे से दस बजे तक प्रभावित रहेगी।इसी तरह, त्रिलोकपुर एक्सचेंज, साड़ी रकवाल, जसीतपुर, पौनीचक और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति तीन बजे से सुबह चार बजे और रात आठ बजे से नौ बजे तक प्रभावित रहेगी । पंजेर, सुंदर नगर, अजीत कॉलोनी, सैनी एन्क्लेव, गोल गुजराल और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति सुबह दस बजे से 11 बजे तक और शाम सात बजे से आठ बजे तक प्रभावित रहेगी।

ओम नगर, नारदानी सरोधा, कैंप रोड, गोविंद नगर, घराट और आसपास के इलाकों में सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक और रात 8 बजे से रात 9 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी। इसी तरह पूरन नगर, निटको लेन, विकास नगर, रामा लेन, हरि नगर, गली बाबा सहजनाथ और आसपास के इलाकों में दोपहर 12 बजे से दोपहर एक बजे तक और रात नौ बजे से रात 10 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसी तरह मनोरमा विहार, उदयवाला, आनंद नगर, दोमाना, लोअर मचलियन, नागबनी केसी कॉलोनी, गोपीनाथ आश्रम और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति दोपहर 12 बजे से दोपहर 1 बजे और रात आठ से रात 9 बजे तक प्रभावित रहेगी। खानपुर, राख, त्रिलोकपुर, बोहडी कैंप, स्वर्ण कॉलोनी और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक और शाम 7 बजे से रात 8 बजे तक प्रभावित रहेगी।

पौनीचक, संतरामोड़, आनंद नगर और आसपास के इलाकों में रात 10 बजे से रात 11 बजे तक, शाम को छह बजे से शाम सात बजे तक और रात 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी. शक्ति नगर, शिवनगर, राजपुरा और आसपास के इलाकों में दोपहर 12 बजे से दोपहर 1 बजे और रात 8 बजे से रात 9 बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसी तरह राजपुरा मंगोत्रियां, पॉलिटेक्निक कॉलेज, महालेखाकार कार्यालय, सीआईडी कार्यालय और आसपास के क्षेत्रों में दोपहर दो बजे से दोपहर तीन बजे तक और रात नौ बजे से रात दस बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी.

ज्यूल चौक, चांद नगर, कृष्णा नगर और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक और शाम 7 बजे से रात 8 बजे तक प्रभावित रहेगी. इसी तरह, वेयर हाउस, बेलीचारना और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति दोपहर एक बजे से दोपहर दो बजे तक और रात नौ बजे से रात दस बजे तक प्रभावित रहेगी । बस स्टैंड और हरि मार्केट की बिजली आपूर्ति सुबह 10 बजे से 11 बजे और दोपहर एक से दो बजे तक प्रभावित रहेगी।

chat bot
आपका साथी