Jammu : यातायात नियमों की अवहेलना करने पर वाहन चालकों पर हुई कार्रवाई

एआरटीओ रियासी राजेश गुप्ता व अन्य अधिकारियों ने कटड़ा के रियासी मार्ग के साथ ही जम्मू मार्ग बाणगंगा मार्ग रेलवे मार्ग पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के साथ ही जरूरी कागजात ना होने के चलते 15 वाहन चालकों को चालान कर 15500 रुपये जुर्माने के रूप में वसूले

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:42 PM (IST)
Jammu : यातायात नियमों की अवहेलना करने पर वाहन चालकों पर हुई कार्रवाई
मोटर व्हीकल एक्ट के अधिकारियों ने कटड़ा के विभिन्न स्थानों पर नाका लगाकर कार्रवाई की।

कटड़ा, संवाद सहयोगी : यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर नकेल कसने को लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के अधिकारियों ने कटड़ा के विभिन्न स्थानों पर नाका लगाकर कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान एक और जहां यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को चालान किए गए तो दूसरी ओर कोरोना महामारी को लेकर जारी दिशा निर्देशों की अवहेलना करने वालों को भी चालान किए गए।

एआरटीओ रियासी राजेश गुप्ता व अन्य अधिकारियों ने कटड़ा के रियासी मार्ग के साथ ही जम्मू मार्ग, बाणगंगा मार्ग, रेलवे मार्ग आदि स्थानों पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के साथ ही जरूरी कागजात ना होने के चलते 15 वाहन चालकों को चालान कर 15 हजार 500 रुपये जुर्माने के रूप में वसूले तो दूसरी ओर कोरोना महामारी को लेकर जारी दिशा निर्देशों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों को भी के विरुद्ध कार्रवाई कर छह हजार रुपये जुर्माना वसूला। एक दिन की कार्रवाई में विभाग ने कुल 21 हजार 500 रुपये जुर्माना वसूला।

एआरटीओ रियासी राजेश गुप्ता ने बताया कि कोरोना महामारी को लेकर स्थिति क्या सुधरी वाहन चालकों ने यातायात नियमों की अवहेलना शुरू कर दी, जिसको लेकर विभाग ने कार्रवाई की है। वाहन चालकों को जागरूक करने के साथ ही चेतावनी भी दी गई कि भविष्य में यातायात नियमों के साथ ही कोरोना महामारी को लेकर दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करें अन्यथा विभाग और ज्यादा सख्त कार्रवाई करेगा। उन्होंने वाहन चालकों से आह्वान किया कि बिना हेल्मेट पहले दो पहिया वाहन न चलाएं। चार पहिया वाहन बिना सीट बेल्ट लगाए न चलाएं। ऐसा करने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

chat bot
आपका साथी