राष्ट्र विरोधी नारेबाजी के लिए कश्मीरी कर्मियों पर हो कार्रवाई

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भाजपा ने सरकार से मांग की है कि राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाले स

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 02:32 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 02:32 AM (IST)
राष्ट्र विरोधी नारेबाजी के लिए कश्मीरी कर्मियों पर हो कार्रवाई
राष्ट्र विरोधी नारेबाजी के लिए कश्मीरी कर्मियों पर हो कार्रवाई

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भाजपा ने सरकार से मांग की है कि राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाले सरकारी कश्मीरी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा है कि सरकारी क्वार्टरों में रहने वाले कश्मीर के कुछ सरकारी कर्मचारियों ने राष्ट्र विरोधी नारेबाजी की है। इस तरह की नारेबाजी से जम्मू में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की आशंका है। प्रशासन को राष्ट्र विरोधी काली भेड़ों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। कश्मीर के कुछ राजनीतिज्ञ जम्मू व कश्मीर के बीच खाई पैदा करने की कोशिश में लगे हुए हैं। जम्मू में राष्ट्र विरोधी नारे लगाने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है। जम्मू में नफरत फैलाने की साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

-------------

अलगाववादियों की सुरक्षा वापस लेने का फैसला सराहनीय : रैना

प्रदेश भाजपा के प्रधान र¨वद्र रैना ने अलगाववादियों की सुरक्षा वापस लेने के फैसले की सराहना की है। उन्होंने कहा कि हुर्रियत नेता ही सही मायनों में कश्मीर के दुश्मन हैं और कश्मीर को बर्बादी की राह पर ले जाने के लिए अलगाववादी जिम्मेदार हैं। इनको दिल्ली की तिहाड़ या जोधपुर जेल में बंद किया जाना चाहिए। हुर्रियत नेताओं को देश के दुश्मन करार देते हुए रैना ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए भी यह लोग जिम्मेदार हैं। अगर आज कश्मीर में आतंकवाद फैला है तो इसके लिए भी अलगाववादी जिम्मेदार हैं। इन हुर्रियत नेताओं के बच्चे लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं और इनकी संपत्ति दुबई में है, लेकिन ये कश्मीरी युवाओं को पत्थरबाजी करने और ¨हसा फैलाने के लिए उकसा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी