Jammu: डंसाल सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी एसपीओ गिरफ्तार, त्रिलोकपुर से युवती का अपहरण

एसपीओ फरीद मोहम्मद पर आरोप है कि उसे दुष्कर्म की इस वारदात के बारे में पूरी जानकारी दी। मामले के मुख्य आरोपी पुलिस कर्मी आसिफ असलम और आकिब ने जिस घर में पीड़िता को रखा था एसपीओ को इसकी भलीभांति पता था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:34 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 09:34 AM (IST)
Jammu: डंसाल सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी एसपीओ गिरफ्तार, त्रिलोकपुर से युवती का अपहरण
दोमाना थानांतर्गत त्रिलोकपुर में रहने वाली युवती का एक युवक ने बहलाफुसला कर अपहरण कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के बाहरी क्षेत्र डंसाल इलाके में 12 जुलाई को दलित परिवार की नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने झज्जरकोटली थाने में तैनात स्पेशल पुलिस आफिसर (एसपीओ) को गिरफ्तार किया है। इस मामले में इंडियन रिजर्व पुलिस बल की 24 बी बटालियन में तैनात एक कांस्टेबल आसिफ असलम निवासी डंसाल को पकड़ा गया है। सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला झज्जरकोटली पुलिस थाने में ही दर्ज है।

एसपीओ फरीद मोहम्मद पर आरोप है कि उसे दुष्कर्म की इस वारदात के बारे में पूरी जानकारी दी। मामले के मुख्य आरोपी पुलिस कर्मी आसिफ असलम और आकिब ने जिस घर में पीड़िता को रखा था, एसपीओ को इसकी भलीभांति पता था। आरोपितों के साथ मिलकर उसने पीड़िता को तीन दिनों तक छुपा कर रखा था। पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज करवाए अपने बयान में एसपीओ का नाम लिया था।

वहीं, पीड़ित परिवार और डंसाल के स्थानीय लोग झज्जरकोटली पुलिस पर दबाव में आरोपितों पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है। लड़की के पिता का कहना है कि इस मामले में चार आरोपित है। एसपीओ को पुलिस ने अब दबाव के बाद पकड़ा है। आकिब और एक एक अन्य अभी फरार है। वहीं, एसडीपीओ नगरोटा परोपकार सिंह का कहना है कि मामले में जिसका भी नाम सामने आया है उसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

त्रिलोकपुर से युवती का अपहरण: दोमाना थानांतर्गत त्रिलोकपुर में रहने वाली युवती का एक युवक ने बहलाफुसला कर अपहरण कर लिया। युवती के अभिभावकों की शिकायत पर दोमाना पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया।थाने में दर्ज शिकायत में युवती की मां निशा देवी ने बताया कि उनकी बेटी का मुस्तफा पुत्र याकूब निवासी त्रिलोकपुर ने अपहरण कर लिया है। युवती बीते मंगलवार से घर से लापता है। उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि मुस्तफा नाम के युवक ने उसका अपहरण कर लिया है।

लापता हुए नाबालिग लड़के को पुलिस ने किया बरामद: त्रिकुटा नगर की आदर्श कालोनी में रहने वाला नाबालिग लड़का संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गया। बच्चे के पिता शाम लाल ने त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने लापता लड़के को तलाशना शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़के को त्रिकुटा नगर से ही बरामद कर लिया। कानूनी कार्रवाई को पूरा कर लड़के को उसके परिवार को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी