Jammu Crime News: चोरी का आरोपित पीर मिट्ठा थाने से फरार, संतरी पोस्ट पर तैनात दो पुलिस कर्मी सस्पेंड-मामला दर्ज

चोरी के एक मामले में वांछित आरोप पीर मिट्ठा पुलिस थाने से फरार हो गया। मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी जम्मू ने थाने की संतरी पोस्ट पर तैनात दो पुलिस कर्मी सेलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल जगदीश कुमार और कांस्टेबल मोहम्मद हुसैन को सस्पेंड कर मामला दर्ज किया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:36 PM (IST)
Jammu Crime News: चोरी का आरोपित पीर मिट्ठा थाने से फरार, संतरी पोस्ट पर तैनात दो पुलिस कर्मी सस्पेंड-मामला दर्ज
थाने में दोनों के विरुद्ध ड्यूटी पर लापरवाही करने का मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । चोरी के एक मामले में वांछित आरोप पीर मिट्ठा पुलिस थाने से फरार हो गया। मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी जम्मू ने थाने की संतरी पोस्ट पर तैनात दो पुलिस कर्मी सेलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल जगदीश कुमार और कांस्टेबल मोहम्मद हुसैन को सस्पेंड कर थाने में दोनों के विरुद्ध ड्यूटी पर लापरवाही करने का मामला दर्ज किया गया है।

बीते बुधवार शाम को पुलिस ने राहुल कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी गुज्जर नगर को चोरी के एक मामले में पकड़ा था। उसे पुलिस कर्मी पूछताछ के लिए पीर मिट्ठा थाने में ले गए। बुधवार देर रात को राहुल ने संतरी पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मी जगदीश कुमार को शौच के लिए उसे ले जाने को कहा। जगदीश ने लॉकअप खोला और राहुल को शौच के लिए ले गया। राहुल शौच कर जैसे ही बाहर निकला तो जगदीश कुमार ने अपने एक साथी कांस्टेबल मोहम्मद हुसैन जो थाने की गेट पर तैनात था को कहा कि उसे भी शौच आई है और वह (मोहम्मद हुसैन) राहुल को लॉकअप में बंद कर दे।

राहुल को बंद करने की बजाए मोहम्मद हुसैन फोन पर किसी से बात करने में व्यस्त हो गया

राहुल को बंद करने की बजाए मोहम्मद हुसैन फोन पर किसी से बात करने में व्यस्त हो गया। थाने के गेट पर खाली पा कर राहुल गेट के बाहर कूद भाग निकला। राहुल के थाने से फरार होने से वहां हड़चंप मच गया। पुलिस कर्मी राहुल की तलाश में भागे लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

एसपी सिटी नार्थ मोहिता शर्मा ने बताया कि राहुल कुमार को जम्मू सिटी साउथ में हुई एक चोरी के मामले में वांछित था। पीर मिट्ठा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे दबोचा था। थाने में उसे पूछताछ के लिए रखा गया था। इस दौरान वह पुलिस कर्मियों की लापरवाही से फरार हो गया। इस मामले में दो पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई है।  

chat bot
आपका साथी