पर्स चुराने के आरोपित ने अस्पताल में दम तोड़ा

शहर के नरवाल इलाके में पर्स चोरी करने के जिस आरोपित को पर्स के मालिक ने पत्थर से सिर कुचल कर अधमरा कर दिया था उसने मंगलवार को अस्पताल में आखिर दम तोड़ ही दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 08:20 AM (IST)
पर्स चुराने के आरोपित ने अस्पताल में दम तोड़ा
पर्स चुराने के आरोपित ने अस्पताल में दम तोड़ा

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के नरवाल इलाके में पर्स चोरी करने के जिस आरोपित को पर्स के मालिक ने पत्थर से सिर कुचल कर अधमरा कर दिया था, उसने मंगलवार को अस्पताल में आखिर दम तोड़ ही दिया। पुलिस ने इस मामले में त्रिकुटा नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपित और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक 29 अगस्त को सैनिक कालोनी निवासी सतपाल सिंह का पर्स चोरी हो गया था। उसे पता चला कि उसका पर्स कासिम नगर निवासी पर्स रोनी अली ने चुराया है। इस सूचना पर सतपाल सिंह अपने एक दोस्त वर्तमान में नरवाल में रहने वाले असम के करण शर्मा के साथ रोनी की तलाश में नरवाल में पहुंचा। उस समय रोनी अपने दो दोस्त मोहम्मद मूसा और नूर उल्ल अमिन के साथ सड़क पर टहल रहा था। सतपाल ने रोनी को उसका पर्स लौटाने को कहा। रोनी ने उसका पर्स उसके पास नहीं होने की बात कही। इस पर दोनों में पहले बहस हुई और इसके बाद नौबत मारपीट तक आ गई। आरोप है कि सतपाल ने सड़क किनारे पड़े पत्थर उठा कर रोनी के सिर पर ताबड़तोड़ वार करना कर दिया। खून से लथपथ रोनी सड़क पर गिर गया। सतपाल अपने साथी के साथ वहां से भाग निकला। रोनी के साथी चश्मदीद मूसा नरवाल पुलिस चौकी में पहुंच कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रोनी को अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत काफी नाजुक थी। मंगलवार शाम को आखिर उसने दम तोड़ ही दिया।

एसएचओ त्रिकुटा नगर दीपक पठानिया ने बताया कि उस पत्थर को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया है, जिससे रोनी पर हमला किया गया था।

chat bot
आपका साथी