पिता पर लगा दस वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप

जानीपुर की मछली मार्केट में रहने वाले व्यक्ति पर शराब के नशे में अपनी दस वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। समाज सेवी संगठन ने आरोपित के विरुद्ध जानीपुर पुलिस थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 05:16 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 05:16 AM (IST)
पिता पर लगा दस वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप
पिता पर लगा दस वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप

जागरण संवाददाता, जम्मू : जानीपुर की मछली मार्केट में रहने वाले व्यक्ति पर शराब के नशे में अपनी दस वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। समाज सेवी संगठन ने आरोपित के विरुद्ध जानीपुर पुलिस थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करवा ली है। सोमवार को बच्ची को कोर्ट में पेश उसके बयान दर्ज करवाए जाएंगे। आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसएचओ जानीपुर नरेश शर्मा ने बताया कि शनिवार देर शाम को एक समाज सेवी संगठन ने समाज कल्याण विभाग द्वारा शुरू की गई हेल्पलाइन में फोन कर घटना की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में कहा गया है कि आरोपित गुरविद्र सिंह अपनी दस वर्षीय बच्ची को बाथरूम में ले गया था, जहां उससे छेड़छाड़ की है। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए जानीपुर पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया। पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंच गए। चूंकि बच्ची नाबालिग है, इस लिए पुलिस कर्मियों ने बात नहीं की और उसकी मां के बयान दर्ज किए। हालांकि बच्ची की मां ने अपने पति के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद एनजीओ के सदस्यों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इसी आधार पर पुलिस ने तुरंत बच्ची की मेडिकल करवा ली।

chat bot
आपका साथी