Jammu Crime News: बख्शी नगर थाने से फरार अपहरण का आरोपित राजौरी बस स्टैंड से गिरफ्तार

बख्शी नगर पुलिस को गच्चा देकर थाने से फरार हुआ अपहरण का आरोपी को पुलिस ने फिर से गिरफ्त कर लिया। आरोपित राजौरी बस स्टैंड में एक होटल में कमरा लेकर पिछले कई दिनों से रह रहा था। उसे वहीं से गिरफ्तार कर लिया गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:39 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:39 AM (IST)
Jammu Crime News: बख्शी नगर थाने से फरार अपहरण का आरोपित राजौरी बस स्टैंड से गिरफ्तार
आरोपित राजौरी बस स्टैंड में एक होटल में कमरा लेकर पिछले कई दिनों से रह रहा था।

जम्मू, जागरण संवाददाता । बख्शी नगर पुलिस को गच्चा देकर थाने से फरार हुआ अपहरण का आरोपी को पुलिस ने फिर से गिरफ्त कर लिया। आरोपित राजौरी बस स्टैंड में एक होटल में कमरा लेकर पिछले कई दिनों से रह रहा था। उसे वहीं से गिरफ्तार कर लिया गया।

जम्मू पुलिस को पुख्ता सूचना मिलेगी कि थाने से फरार हुआ मुकुल कालोत्रा निवासी रेशम घर कॉलोनी जम्मू पिछले कुछ दिनों से राजौरी इलाके में देखा गया है। इस सूचना पर एसएसपी जम्मू चंदन कोहली के निर्देश पर एक टीम को राजौरी में रवाना किया गया। जम्मू से रवाना हुई टीम ने राजौरी पुलिस से संपर्क किया। दोनों जिलों की पुलिस ने युवक की सरगर्मी से तलाश करना शुरू कर दी।

राजौरी पुलिस को पुख्ता सूचना मिलेगी मुकुल बस स्टैंड के नजदीक होटल में ठहरा हुआ है। बीते शनिवार शाम को जब वह राजौरी से कहीं और भागने की फिराक में था तो पुलिस कर्मियों ने मुकुल को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। उसे पहले सीधे राजौरी पुलिस थाने में ले जाएगा। यह सुनिश्चित हो जाने के बाद भी पकड़ा गया युवक मुकुल ही है पुलिस टीम उसे राजौरी से जम्मू के लिए रवाना हो गई। मुकुल के बख्शी नगर पुलिस थाने में पहुंचते ही एसपी सिटी नार्थ मोहिता शर्मा और डीएसपी वेस्ट राहुल नागर ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस कर्मी सुनिश्चित कर रहे हैं कि फरार होने के दौरान मुकुल की कुछ लोगों ने मदद तो नहीं की थी। यदि कुछ लोगों ने भागने में उस की मदद की होगी तो उनके विरोध में पुलिस कार्रवाई करेगी।

काबिलेगौर है कि नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में बख्शी नगर पुलिस ने 14 जून को मुकुल कलोत्रा को गिरफ्तार किया था। 15 जून को जब पुलिसकर्मियों ने शौच के लिए उसे लॉकअप से बाहर निकाला था वह इस दौरान पुलिस कर्मियों को गच्चा देखकर फरार हो गया था। मुकुल के फरार होने के मामले में एसएसपी जम्मू ने बख्शी नगर पुलिस थाने में तैनात दो कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए थे। जबकि दो स्पेशल पुलिस ऑफिसर का तबादला कर उन्हें थाना से जिला पुलिस लाइन में भेज दिया था। 

chat bot
आपका साथी