Jammu Crime News: हत्या के प्रयास मामले में आरोपित दंपति गिरफ्तार

प्यारेलाल ने पुलिस को बताया कि इस हमले में उनके भांजे विजय भट्ट को गंभीर चोट लगी। उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। उनके भांजे की हालत नाजुक बनी हुई है। दी।

By Edited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:35 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:49 AM (IST)
Jammu Crime News: हत्या के प्रयास मामले में आरोपित दंपति गिरफ्तार
कानाचक्क पुलिस स्टेशन में प्यारेलाल मेहता निवासी पुरखू भलवाल ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी।

जम्मू, जागरण संवाददाता : कानाचक्क पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोपित दंपति को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस को इस मामले में दो और आरोपितों की तलाश है, जो पकड़े गए आरोपित के माता-पिता हैं। कानाचक्क पुलिस स्टेशन में प्यारेलाल मेहता निवासी पुरखू भलवाल ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी।

उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोसी विक्की भट्ट, उसकी पत्नी स्वीटी भट्ट, पिता जियालाल भट्ट और मां कमलेश भट्ट ने रात में उसका रास्ता रोककर उस पर व उसके भांजे विजय भट्ट पर तेजधार हथियारों से हमला किया था। प्यारेलाल ने पुलिस को बताया कि इस हमले में उनके भांजे विजय भट्ट को गंभीर चोट लगी। उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। उनके भांजे की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कानाचक्क पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर सबूत एकत्रित किए और दो आरोपितों विक्की भट्ट और उसकी पत्नी स्वीटी भट्ट को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तेजधार हथियार भी बरामद कर लिया है।

बाथरूम में मिला छात्रा का शव

अखनूर के दबड़ देवीपुर इलाके में एक छात्रा का शव उसके घर में बाथरूम में पड़ा मिला। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। मृत छात्रा वैशाली देवी दसवीं में पढ़ती थी। वह अखनूर के दबड़ देवीपुर गांव में सुभाष चंद्र की बेटी थी। छात्रा के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह बाथरूम गई थी। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो परिवार वालों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, छात्रा की मौत को संदिग्ध मानते हुए अखनूर पुलिस शव को कब्जे में लेकर उपजिला अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस की प्राथमिक जांच में छात्रा के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। अब वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। छात्रा के शरीर से निकाले बिसरे को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी