Jammu Crime News: एक किलाे चरस के साथ आरोपित गिरफ्तार, कार में छुपाकर ले जा रहा था नशे की खेप

चरस की तस्करी के आरोप में पकड़े गए मुनीश गुप्ता निवासी बख्शी नगर इन दिनों प्रीत नगर डिग्यािना के विरुद्ध गांधी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। जवानों को सूचना मिली कि कार नंबर जेके02सीआर-2850 में युवक नशे की खेप लेकर डिग्यिाना इलाके में आने वाला है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:27 PM (IST)
Jammu Crime News: एक किलाे चरस के साथ आरोपित गिरफ्तार, कार में छुपाकर ले जा रहा था नशे की खेप
मामले से जुड़े सबूतों को एकत्रित कर आरोपित के विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज।

जम्मू, जागरण संवाददाता । जिला पुलिस की खुफिया विंग डिस्ट्रिक्ट स्पेशल ब्रांच (डीएसबी) के जवानों ने शहर के डिग्यिाना इलाके से मादक पदार्थ चरस की तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने एक किलो चरस को बरामद किया।

बरामद की गई चरस बढ़िया गुणवत्ता वाली बताई जा रही है। जिसका अंतर राष्ट्रीय बाजार में मूल्य लाखों रुपये में है। चरस की तस्करी के आरोप में पकड़े गए मुनीश गुप्ता निवासी बख्शी नगर इन दिनों प्रीत नगर, डिग्यािना के विरुद्ध गांधी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। डीएसबी के जवानों को पुख्ता सूचना मिली कि कार नंबर जेके02सीआर-2850 में एक युवक नशे की खेप लेकर डिग्यिाना इलाके में आने वाला है।

इस सूचना पर डीएसबी के जवानों ने गांधी नगर पुलिस के साथ मंगलवार दोपहर को नाका लगाया। जैसे ही उक्त नंबर की कार डिग्यिाना चौक पर पहुंची तो पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। कार की तलाशी के दौरान चालक की सीट के नीचे से एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट को जब खोल कर देखा तो उसके अंदर से मादक पदार्थ चरस बरामद हुई। कार चालक को पुलिस कर्मियों ने हिरासत में ले लिया। कार से बरामद चरस का कुल वजन एक किलो निकला। कार चालक को पूछताछ के लिए सीधे गांधी नगर पुलिस थाने में ले जाया गया। मामले से जुड़े सबूतों को एकत्रित कर आरोपित के विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।  

पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है। ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि आरोपित के तार नशों के सौदागरों के साथ अंतर राज्यीय गिरोह के साथ जुड़े हैं। हालांकि इसका खुलासा आने वाले कुछ दिनों में होने की पूरी संभावना है। इस मामले में पुलिस द्वारा अन्य लोगों की भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। पुलिस आरोपित से कड़ी पूछताछ करने के उपरांत नशे के कारोबार में संलिप्त अन्य आरोपितों के खिलाफ आने वाले दिनों में कड़ा शिकंजा कसने वाली है।

chat bot
आपका साथी