बस स्टैंड में चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार

जम्मू शहर में चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन किसी न किसी इलाके में चोरी की वारदातें हो रही हैं। पुलिस की सक्रियता के बाद भी ऐसी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:12 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:12 AM (IST)
बस स्टैंड में चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार
बस स्टैंड में चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू: शहर में चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन किसी न किसी इलाके में चोरी की वारदातें हो रही हैं। पुलिस की सक्रियता के बाद भी ऐसी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

शनिवार को पुलिस ने जम्मू के मुख्य बस स्टैंड में दुकान में हुई चोरी के मामले को सुलझाते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान परवेज अहमद निवासी त्रेगाव कुपवाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर उसको दबोचा। आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपित ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस आरोपित से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि चोरी की वारदातें अंजाम देने में क्या उसके कुछ और साथी रहे हैं। रिहाड़ी से वाहन चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू: पुलिस ने रिहाड़ी इलाके से एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान हर्ष देव मेहरा निवासी ओल्ड रिहाड़ी के रूप में हुई है। चोरी की शिकायत चितन गुप्ता ने दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया था कि रिहाड़ी कालोनी से उसकी स्कूटी एक्टिवा जेके02बीबी-1392 साइंस एंड टेक्केलोजी आफिस के बाहर खड़ी की थी। कुछ देर बाद जब वह दोबार वहां आया, तो स्कूटी गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से आए दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं, वैसे में पुलिस को अपनी गश्त बढ़ानी चाहिए। इसके साथ ही जो लोग चोरी के मामले में संलिप्त रहे हैं, उन पर निगाह रखी जानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी