Kathua Accident: कठुआ राजबाग में सीआरपीएफ वाहन व बस में टक्कर, एएसआइ समेत 5 जवान घायल

तीन को प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद वापस भेज दिया गया परंतु दो जवानों जिनमें सीआरपीएफ का एएसआइ भी शामिल है को अधिक चोटें आने के कारण भर्ती कर लिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों को सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें लगी हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:05 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:25 PM (IST)
Kathua Accident: कठुआ राजबाग में सीआरपीएफ वाहन व बस में टक्कर, एएसआइ समेत 5 जवान घायल
डॉक्टरों का कहना है कि दोनों को सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें लगी हैं।

कठुआ, जेएनएन। जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर स्थित राजबाग में सीआरपीएफ वाहन और यात्री बस की भिड़ंत होने पर एएसआइ समेत पांच जवान घायल हो गए। सीआरपीएफ के अनुसार दो जवानों को अधिक चोटें आई हैं और उनका इलाज कठुआ जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला कठुआ में हाइवे पर स्थित राजबाग मुख्य नाके पर ड्यूटी पर तैनात ये सभी सीआरपीएफ जवान अपनी ड्यूटी पूरी कर वापस अपनी कैंप को लोट रहे थे। सीआरपीएफ ट्रक में बैठने के बाद जब जवान नाके पर से वाहन को वापस मोड़ रहा था तभी सामने से आ रही बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर लगते ही सीआरपीएफ ट्रक सड़क पर पलट गया। मौके पर मौजूद लोगों, पुलिस व सीआरपीएफ के जवान तुरंत बचाव कार्य में जुट गए और उन्होंने ट्रक में सवार सभी जवानों को सुरक्षित वाहन से बाहर निकाला और अन्य वाहनों में बैठाकर जीएमसी कठुआ पहुंचाया।उसमें सवार आठ जवानों में से 5 घायल हो गए। सभी घायल जवानों को तुरंत राजकीय मेडिकल कालेज कठुआ पहुंचाया गया।

जहां तीन को प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद वापस भेज दिया गया परंतु दो जवानों को अधिक चोटें आने के कारण भर्ती कर लिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों को सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें लगी हैं। सीआरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि घायलों में सोनू व कृष्ण पाल शामिल हैं। हालांकि डॉक्टरों ने उनकी हालत भी स्थिर बताई है परंतु सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोंटे आने की वजह से वे ड्यूटी पर नहीं जा सकते। वहीं पुलिस ने भी इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी