Jammu Crime News: कबाड़ से भरे ट्रक में करीब 74 किलोग्राम भुक्की बरामद, आरोपित गिरफ्तार

ट्रक चालक कृष्ण लाल निवासी अरनिया को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। झज्जरकोटली पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि कश्मीर से जम्मू आ रहे एक ट्रक में भुक्की की खेप लाई जा रही है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:13 PM (IST)
Jammu Crime News: कबाड़ से भरे ट्रक में करीब 74 किलोग्राम भुक्की बरामद, आरोपित गिरफ्तार
हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। झज्जर कोटली पुलिस ने मादक पदार्थ भुक्की की खेप को एक ट्रक में से बरामद कर लिया। ट्रक में कश्मीर कबाड़ जम्मू लाया जा रहा था। कबाड़ के बीच में मादक पदार्थ की खेप को छुपा कर रखा गया था। ट्रक में से कुल 73.360 किलो भुक्की को बरामद किया गया।

ट्रक चालक कृष्ण लाल निवासी अरनिया को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। झज्जर कोटली पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि कश्मीर से जम्मू आ रहे एक ट्रक में भुक्की की खेप लाई जा रही है। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सुकेतर में नाका लगाया। पुलिस कर्मियों ने कश्मीर से जम्मू आ रहे ट्रक नंबर जेके02यू-2569 को जांच के लिए रोका।

ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि वह कबाड़ लेकर जम्मू जा रहा है। चालक की बातों पर संदेह होने के चलते पुलिस कर्मियों ने ट्रक की तलाशी ली तो उसके अंदर से मादक पदार्थ भुक्की बरामद हुई। भुक्की को जब्त कर उसे जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया। ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है कि वह इससे पूर्व नशे की खेप को कश्मीर से जम्मू लेकर तो नहीं आया है। 

chat bot
आपका साथी