अब्दुल्ला, मुफ्ती परिवारों ने लोगों को लूटा, अब भाजपा बनाएगी लोगों को मजबूत बनाने वाली सरकार: रविन्द्र रैना

Jammu Kashmir BJP माेदी सरकार ने गुज्जरों व बक्करवालों को लाखों कनाल जमीन दी। पहले वन विभाग के अधिकारी कभी भी आकर उनके कुल्ले गिरा देते थे। कश्मीर के दलों ने उनका इस्तेमाल सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए किया। हमने उनके हितों का संरक्षण किया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 02:49 PM (IST)
अब्दुल्ला, मुफ्ती परिवारों ने लोगों को लूटा, अब भाजपा बनाएगी लोगों को मजबूत बनाने वाली सरकार: रविन्द्र रैना
जम्मू-कश्मीर में विकास को तेजी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार भी जताया जाएगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के लोगों को पिछले 70 सालों में अब्दुल्ला, मुफ्ती परिवारों ने बहुत लूटा। अब प्रदेश में भाजपा बहुमत से अपनी सरकार बनाकर लोगों को सशक्त बनाएगी।

सांबा के सरोर में मंगलवार को प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी में अपने अध्यक्षीय भाषण में रविन्द्र रैना ने कहा कि 370 हटने के बाद शुरू हुआ विकास का दौर अब नही रूकेगा। कश्मीर केंद्रित सरकार के अपने घर भरने की राजनीति का दौर खत्म हो चुका है। हम पार्टी विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल कर जम्मू कश्मीर में लोगों को मजबूत बनाकर प्रदेश में खुशहाली लाकर नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। भाजपा इस बार विधानसभा चुनाव में 50 से अधिक सीटें लेकर इतिहास रचेगी।

सरोर में शुरू हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर प्रभारी तरुण चुग व प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्य मंत्री डा जितेन्द्र सिंह भी हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान रैना ने जम्मू कश्मीर में तेज विकास की मोदी सरकार की उपलब्धियों का हवाला देते हुए कहा कि हर वर्ग को मजबूत बनाने के लिए कार्य हो रहा है। माेदी सरकार ने गुज्जरों व बक्करवालों को लाखों कनाल जमीन दी। पहले वन विभाग के अधिकारी कभी भी आकर उनके कुल्ले गिरा देते थे। कश्मीर के दलों ने उनका इस्तेमाल सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए किया। हमने उनके हितों का संरक्षण किया है।

इसी बीच देर शाम तक जारी रहने वाली प्रदेश कार्यकारिणी मे प्रदेश भाजपा के राजनीतिक प्रस्ताव के साथ सुरक्षा को लेकर भी एक प्रस्ताव पारित किया जाएगा। ये प्रस्ताव पूर्व उपमुख्यमंत्री डा निर्मल सिंह व मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी द्वारा लाए गए हैं। बैठक में मोदी सरकार की उपलब्धियों को उजागर करने के लिए लोगों के बीच जाने के अभियान की रूपरेखा भी तय की जाएगी।

बैठक में हिस्सा लेने वाले नेताओं में जम्मू-पुंछ के सांसद जुगल किशोर शर्मा, जम्मू कश्मीर के सह प्रभारी आशीष सूद, पूर्व उपमुख्यमंत्री डा निर्मल सिंह, कवीन्द्र गुप्ता मुख्य हैं। राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र सिंह रैना भी बैठक में हिस्सा लेे रहे हैं। बैठक में जम्मू-कश्मीर में विकास को तेजी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार भी जताया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी