Jammu : जम्मू के वार्ड 10 में शिविर लगाकर बनवाए आधार कार्ड

मासूम ने कहा कि काफी देर से लोग इस शिविर को लगाने की मांग कर रहे थे क्योंकि बहुत से कार्डों में गल्तियां थीं और कइयों के कार्ड बन ही नहीं पाए थे। लोगों की मांग पर प्रशासन से इस शिविर को लगवाने की मंजूरी मिली

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:18 PM (IST)
Jammu : जम्मू के वार्ड 10 में शिविर लगाकर बनवाए आधार कार्ड
वार्ड नंबर 10 में रानी पार्क स्थित राधा कृष्ण मंदिर में आधार कार्ड शिविर लगाया गया

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 10 में रानी पार्क स्थित राधा कृष्ण मंदिर में आधार कार्ड शिविर लगाया गया। इसमें बड़ी संख्या में लोगों के आधार कार्ड बनाए गए। इसके अलावा आधार कार्ड में त्रुटियों को दूर करवाने को मौका दिया गया। कारपोरेटर अनिल मासूम ने इस आधार कार्ड शिविर का शुभारंभ किया और लोगों को जागरूक किया और साथ होकर उनके आधार कार्ड बनाए। इतना ही नहीं जिन लोगों के आधार कार्ड बन चुके हैं और इनमें कोई त्रुटियां या गल्तियां थीं, उन्हें भी ठीक करवाया गया।

मासूम ने कहा कि काफी देर से लोग इस शिविर को लगाने की मांग कर रहे थे क्योंकि बहुत से कार्डों में गल्तियां थीं और कइयों के कार्ड बन ही नहीं पाए थे। लोगों की मांग पर प्रशासन से इस शिविर को लगवाने की मंजूरी मिली और अब लोगों को राहत मिली है। उन्होंने कहा कि यह शिविर फिलहाल जारी रहेगा। लोगों की जरूरत के हिसाब से शिविर को वार्ड में जारी रखेंगे। लिहाजा जिन लोगों को भी आधार कार्ड बनवाने हों, वे राधा कृष्ण मंदिर में आकर शिविर से कार्ड बनवाएं। लोगों को चाहिए कि काेरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए वे बहुत जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलें।

लोगों की दिक्कतों को कम करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लोगों की अन्य समस्याओं को भी सुना और यकीन दिलाया कि जम्मू नगर निगम के अलावा अन्य विभागों से उनके विकास कार्यों को करवाया जाएगा। इस मौके पर महंत संजय सागर, विश्वास प्रताप सिंह, रमेश गुप्ता, सतीश कुमार, तरुण गुप्ता, विनय चोपड़ा, राहुल कुमार, निपुन मल्होत्रा, दर्शन सिंह, अमित अरोड़ा, दिलेर सिंह, सुभाष चंद्र, जितेंद्र वैद आदि मौजूद रहे। मासूम ने वार्ड वासियों से अपील की कि वे शहर को स्वच्छ बनाने में निगम का सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी