Jammu : हेरोइन, नकदी और जेवरात के साथ युवक गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश

हेरोइन की तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उससे 17 ग्राम हेरोइन के अलावा बीस हजार रुपये की नकदी सोने की एक अंगूठी और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। आरोपित जिस स्कूटी में हेरोइन को छुपा कर ले जा रहा था

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 08:15 PM (IST)
Jammu : हेरोइन, नकदी और जेवरात के साथ युवक गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश
हेरोइन की तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जिला पुलिस की खुफिया विंग डिस्ट्रिक्ट स्पेशल ब्रांच (डीएसबी) के जवानों ने नरवाल पुलिस के सहयोग से हेरोइन की तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उससे 17 ग्राम हेरोइन के अलावा बीस हजार रुपये की नकदी, सोने की एक अंगूठी और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। आरोपित जिस स्कूटी में हेरोइन को छुपा कर ले जा रहा था, उसको को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

हेरोइन की तस्करी के आरोप में पकड़ा गया शपाल सिंह गाड़ीगढ़, सतवारी का रहने वाला है। उसके खिलाफ कुटा नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। मादक पदार्थों की तस्करी की पुख्ता सूचना पर डीएसबी के जवानों ने नरवाल पुलिस पार्टी के साथ रविवार सुबह नरवाल सब्जी मंडी के बाहर नाका लगाया। इस दौरान वहां से गुजर रही स्कूटी नंबर जेके02सीई-5246 को पुलिस कर्मियों ने जांच के लिए रुकने का इशारा किया। नाका देखकर स्कूटी सवार ने गति तेज कर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस कर्मियों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया।

स्कूटी सवार की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पैकेट बरामद हुआ, जिसके अंदर हेरोइन थी। युवक की गहनता से तलाशी ली गई तो उसके पास से नकदी व अन्य सामान बरामद हुआ। युवक को पूछताछ के लिए सीधे नरवाल पुलिस चौकी में ले जाया गया। उससे यह जानकारी हासिल की जा रही है कि नशे की इस खेप को वह कहा से लेकर आया था और किसे देने के लिए जा रहा था। इस मामले में पुलिस दो युवकों की तलाश कर रही है जो आरोपित के साथी बताए जा रहे हैं। हेरोइन के साथ पकड़े गए रशपाल सिंह के आपराधिक रिकार्ड की भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी