Jammu: अपने कमरे में फंदे से लटका मिला रेहड़ी पर काम करने वाला युवक

परिवार वालों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि युवक किन परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला इसकी जांच की जा रही है।

By Edited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:11 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:35 AM (IST)
Jammu: अपने कमरे में फंदे से लटका मिला रेहड़ी पर काम करने वाला युवक
पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी के शवगृह में पहुंचाया और युवक के परिवार को मामले की सूचना दी।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के गंग्याल इलाके में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में फंदे से लटका मिला। मृत युवक सन्नी कुमार मूलत: बड़ी ब्राह्मणा के बाजीगर बस्ती का रहने वाला था, जो गंग्याल में एक रेहड़ी पर काम करता था।

युवक जिस रेहड़ी पर काम करता था, वहां भी उसने छह दिन पहले जाना छोड़ दिया था। वह गंग्याल में जिस मकान में किराये पर रहता था, उसमें कुछ अन्य लोग भी किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। तीन दिन से वह अपने कमरे से भी बाहर नहीं आया, तो वहां रह रहे अन्य किरायेदारों ने फोन कर मकान मालिक को सूचना दी। इसके बाद मकान मालिक वहां पहुंचा।

दरवाजा खटखटाने पर जब अंदर से कोई जबाव नहीं मिला, तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचित किया। पुलिसकर्मियों ने जब दरवाजा तोड़ा, तो अंदर युवक फंदे से लटका मिला। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी के शवगृह में पहुंचाया और युवक के परिवार को मामले की सूचना दी।

परिवार वालों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि युवक किन परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला, इसकी जांच की जा रही है। सन्नी ने रेहड़ी पर काम के लिए जाना क्यों बंद किया, इस बारे में भी किसी को नहीं मालुम है।

आटो की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत: ज्यौड़ियां के भलवाल ब्राह्मणा इलाके में आटो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 22 वर्षीय अशरफ निवासी भलवाल ब्राह्मणा की मौत हो गई। युवक शाम को मोटरसाइकिल से निकला था। इसी दौरान रास्ते में आटो ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर घायल युवक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया। जीएमसी ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी