Jammu : हरि मार्केट में सरेआम युवक पर टोके से हमला, दुकानदारों ने हमलावरों को पकड़ पुलिस को सौंपा

हमला होते देख राहगीरों में चीख-पुकार मच गई जिसे सुनकर दुकानदार बाहर निकल आए। उन्होंने दोनों हमलावरों को दौड़ाकर उन्हें दबोच लिया। इस बीच छोटा सीमन के हाथ से टोका नीचे गिर गया जिसे दुकानदारों ने उठा लिया।

By Edited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:28 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:48 AM (IST)
Jammu : हरि मार्केट में सरेआम युवक पर टोके से हमला, दुकानदारों ने हमलावरों को पकड़ पुलिस को सौंपा
दोनों हमलावरों को टोके के साथ पुलिस को सौंप दिया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के हरि मार्केट में पुरानी रंजिश में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक युवक पर तेजधार हथियार टोके से हमला कर दिया। वारदात में युवक घायल हो गया। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस वारदात के बाद दुकानदारों ने हमलावरों को दबोचकर उनसे टोके को छीन लिया। इसके बाद उन्होंने डोगरा हाल इलाके में रहने वाले दोनों हमलावरों अनीश और छोटा सीमन को हरि मार्केट पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों के विरुद्ध सिटी पुलिस थाने में रास्ता रोककर मारपीट करने और हमले में तेजधार हथियार का प्रयोग करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। यह घटना सोमवार सुबह की है। जम्मू में शालामार रोड का रहने वाला हरीश मेहरा मोटरसाइकिल से हरि मार्केट से जा रहा था। इसी बीच उसका पीछा कर रहे दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने हरीश की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगते ही हरीश रुक गया।

इसी बीच उसकी बाइक को टक्कर मारने वाले दोनों युवक भी नीचे उतरे। इसी बीच छोटा सीमन ने टोका निकालकर हरीश पर हमला कर दिया। हरीश ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। हमला होते देख राहगीरों में चीख-पुकार मच गई, जिसे सुनकर दुकानदार बाहर निकल आए। उन्होंने दोनों हमलावरों को दौड़ाकर उन्हें दबोच लिया। इस बीच छोटा सीमन के हाथ से टोका नीचे गिर गया, जिसे दुकानदारों ने उठा लिया। इसके बाद उन्होंने दोनों हमलावरों को टोके के साथ पुलिस को सौंप दिया।

दुकानदार बोले-शहर में बेखौफ हो गए हैं अपराधी स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि जम्मू में कानून व्यवस्था इस हद तक खराब हो गई है कि हमलावर भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में तेजधार हथियार से हमला करने में बदमाश नहीं डर रहे हैं। अपराधी बेखौफ हो गए हैं। दुकानदारों का कहना था कि आए दिन बाजारों में चेन स्नेचिंग की वारदातें हो रही हैं, लेकिन पुलिस कुछ खास नहीं कर पा रही है। उनका कहना था कि यदि इसी तरह अपराधी बाजार में वारदातें करेंगे, तो इससे माहौल खराब होगा।

chat bot
आपका साथी