Jammu Crime News: डंसाल इलाके में तवी नदी में नहाता युवक डूबा, एसडीआरएफ के जवानों ने शव को निकाला

जम्मू के डंसाल इलाके में तवी नदी में नहाते हुए एक 22 वर्षीय युवक डूब गया। युवक की तलाश में पुलिस ने जम्मू कश्मीर डिजास्टर रिस्पांस फोर्स के जवानों को बुलाकर तवी नदी में बचाव अभियान चलाया। काफी मशक्कत के बाद युवक को पानी से निकाला गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:08 PM (IST)
Jammu Crime News: डंसाल इलाके में तवी नदी में नहाता युवक डूबा, एसडीआरएफ के जवानों ने शव को निकाला
झज्जर कोटली पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर युवक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू के डंसाल इलाके में तवी नदी में नहाते हुए एक 22 वर्षीय युवक डूब गया। युवक की तलाश में पुलिस ने जम्मू कश्मीर डिजास्टर रिस्पांस फोर्स के जवानों को बुलाकर तवी नदी में बचाव अभियान चलाया। काफी मशक्कत के बाद युवक को पानी से निकाला गया। तब तक युवक की मृत्यु हो चुकी थी। झज्जर कोटली पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर युवक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया।

एसएचओ झज्जर कोटली देवेंद्र सिंह ने बताया कि जिला रामबन के राजगढ़ इलाके का रहने वाला युवक राजेंद्र कुमार अपने रिश्तेदार के घर पर डंसाल इलाके में कुछ दिनों से आया हुआ था। युवक के रिश्तेदारों का कहना है कि उन्होंने राजेंद्र को तवी नदी में नहाने जाने से मना किया था, क्योंकि जिस स्थान पर युवक नहाने की जिद कर रहा था वहां पानी बहुत गहरा है। रिश्तेदारों को बिना बताए वह इलाके के युवक के साथ बीते शनिवार दोपहर को नहाने के लिए चला गया था।

पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर वहां बचाव अभियान शुरू किया

राजेंद्र नहाते हुए तवी नदी के उस हिस्से में पहुंच गया यहां पानी काफी गहरा था और वह इस पानी में बह गया था। राजेंद्र कुमार के साथ गए अन्य युवक ने उसके परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर वहां बचाव अभियान शुरू किया। लेकिन पानी गहरा होने के कारण उन्हें कामयाबी नहीं मिल रही थी। जिसके बाद उन्हें पुलिस मुख्यालय में संपर्क कर जेकेडीआरएफ के जवानों को वहां बुलाया।

एसडीआरएफ के जवान नाव और रस्सी की मदद से तवी नदी में गए। काफी मशक्कत के बाद राजेंद्र कुमार के शव को पानी से निकाला गया। राजेंद्र की मौत चूंकि संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है इसलिए पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया है। 

chat bot
आपका साथी