Jammu Kashmir: अमरनाथ यात्रा से पहले पुलिस विभाग में भारी फेरबदल, अतुल गोयल जम्मू-सांबा-कठुआ रेंज के डीआइजी बने

अमोद अशोक नागपुरे को एसएसपी सीआइडी में कश्मीर स्पेशल ब्रांच में तैनात किया है।

राहुल मलिक को विजयपुर पीटीटीआइ का प्रिंसिपल बनाया गया है। रमेश अग्रवाल एआइजी पर्सनल के पद पर नियुकत किए गए हैं। अग्रवाल एआइजी ट्रेनिंग एडं पॉलिसी विंग का अतिरिक्त पदभार भी संभालेंगे। हरमीत सिंह को कश्मीर रेलवे का नया एसएसपी बनाया गया है।

Rahul SharmaFri, 16 Apr 2021 11:34 AM (IST)

जम्मू, जागरण संवाददाता: अमरनाथ यात्रा आरंभ होने से पहले जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने पुलिस विभाग मेंं भारी फेरबदल किया है। अमरनाथ यात्रा को शांतिपूर्ण ढंग से सफल बनाने के लिए कई अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। 

जम्मू कश्मीर गृह विभाग ने डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल डीआइजी, एसएसपी के तबादलों के आदेश जारी किए। जम्मू -सांबा-कठुआ रेंज में अब अतुल कुमार गोयल को डीआइजी बनाया गया है।इससे पहले इस पद का अतिरिक्त कार्यभार विवेक गुप्ता को दिया गया था।उन्हें इस पदभार से मुक्त कर दिया है। यहां बता दे कि इससे पहले गोयल दक्षिण कश्मीर में डीआइजी के पद पर थे।ऊधमपुर रियासी रेंज के डीआइजी सुजीत कुमार का तबादला उत्तर कश्मीर में एम सुलेमान चौधरी के स्थान पर किया गया है।

चाैधरी को ऊधमपुर-रियासी रेंज का डीआइजी बनाया गया है। वहीं डोडा- किश्तवाड़ रेंज के डीआइजी अब्दुल जब्बर का तबादला दक्षिण कश्मीर में अतुल कुमार गोयल के स्थान पर किया गया है। उदय भास्कर बिल्ला को अब्दुल जब्बर के स्थान पर डोडा किश्तवाड़ रेंज का डीआइजी नियुकत किया गया है। राहुल मलिक को पुलिस मुख्यालय में एआइजी टेक्निकल के पद पर नियुक्त किया गया है। श्रीधर पाटिल को जम्मू में एसएसपी सीआइडी, काउंटर इंटेलिजेंस के पद पर ताहिर सज्जाद भट के स्थान लगाया गया है।अमोद अशोक नागपुरे को एसएसपी सीआइडी में कश्मीर स्पेशल ब्रांच में तैनात किया है।

मोहिता शर्मा को एसपी जम्मू नार्थ के पद पर पदोन्नत किया गया है। निखिल बोरखर को अनंतनाग मुख्यालय में अतिरिक्त एसपी का पदभार सौंपा गया है। हसीब मुगल जम्मू पुलिस कंट्रोल रूम में कुलबीर सिंह के बदले में नए एसएसपी होंगे। वहीं हसीब उर रहमान श्रीनगर एसडीआरएफ की पहली बटालियन के सीओ होंगे। रश्मी वजीर को जम्मू महिला बटालियन में तैनात किया गया है। राजेंद्र गुप्ता जो विजयपुर पीटीटीआइ के प्रिंसिपल थे का तबादला जम्मू पुलिस मुख्यालय में पोस्ट एडं टेलीग्राफ में एआइजी के पद पर किया गया है।

राहुल मलिक को विजयपुर पीटीटीआइ का प्रिंसिपल बनाया गया है। रमेश अग्रवाल एआइजी पर्सनल के पद पर नियुकत किए गए हैं। अग्रवाल, एआइजी ट्रेनिंग एडं पॉलिसी विंग का अतिरिक्त पदभार भी संभालेंगे। हरमीत सिंह को कश्मीर रेलवे का नया एसएसपी बनाया गया है। खलील पोसवाल को पहली बटालियन में सीओ के पद पर लगाया गया है।जावेद इकबाल को बेनामतोष के स्थान पर 17वीं बटालियन में सीओ के पद पर नियुक्त किया है। जबकि राजेश्वर सिंह, ताहिर सज्जाद भट, कुलबीर सिंह और बेनामतोष काे अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.