Jammu: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल

शौकत अली सिदड़ा में सड़क किनारे चल रहा था। तभी वहां पीछे से तेज रफ्तार कार आई और उसने शौकत अली को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद शौँकत को पुलिस की मदद से जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही वह दम तोड़ चुका था।

By Edited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:06 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:25 AM (IST)
Jammu: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल
शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे मृतक के परिवार वालों के हवाले कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संवाद सहयोगी, विजयपुर : क्षेत्र के जख राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार करते समय एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया। हादसे में बाइक पर बैठे तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तीनों घायलों को विजयपुर अस्पताल पहुंचाया।

वहां घायलों का प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने उनको जीएमसी जम्मू अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में अल्ताफ दीन पुत्र इब्राहिम दीन और नूर अली पुत्र अल्ताफ दीन जख के और दयाल ¨सह पुत्र जगत्तर ¨सह पेखड़ी का रहने वाला है। विजयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले कार चालक की तलाश कर रही है।

वहीं, विजयपुर कस्बे के बाजार में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जेके बैंक के पास एक टिप्पर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे उसके पीछे से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। हादसा होते ही टिप्पर चालक वहां से भाग गया। इस हादसे में दिल्ली का रहने वाला ट्रक चालक अजय कुमार बाल-बाल बचा। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर फरार टिप्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

कार की टक्कर में राहगीर की मौत जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के बाहरी इलाके सिदड़ा में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से राहगीर की मौत हो गई। मृतक की पहचान शौकत अली वजीर पुत्र मोहम्मद अकबर वजीर निवासी कारगिल के रूप में हुई है जो मौजूदा समय सिदड़ा में रह रहा था। शौकत अली सिदड़ा में सड़क किनारे चल रहा था। तभी वहां पीछे से तेज रफ्तार कार आई और उसने शौकत अली को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद शौँकत को पुलिस की मदद से जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही वह दम तोड़ चुका था।

राहगीर के मृत घोषित होने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी के शवगृह में पहुंचा दिया। पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है। शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे मृतक के परिवार वालों के हवाले कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी