Under 19 Football National Camp: जम्मू-कश्मीर के 9 खिलाड़ी फुटबॉल के अंडर-15 नेशनल कैंप के लिए चयनित

केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के 9 फुटबॉल खिलाड़ियों का चयन लड़कों के अंडर-15 आयुवर्ग के नेशनल कैंप के लिए हुआ है। इसमें जहांगीर अहमद शागू अरुण शर्मा मुफेद मुख्तियार अन्नास अहमद बट इशव सगोत्रा तजामुल इस्लाम पारस मेहरा साहिल खुर्शीद मलिक और पार्थ दीवान शामिल हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:10 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:00 PM (IST)
Under 19 Football National Camp: जम्मू-कश्मीर के 9 खिलाड़ी फुटबॉल के अंडर-15 नेशनल कैंप के लिए चयनित
अंडर-15 नेशनल कैंप के लिए चयनित प्रदेश के खिलाड़ी कोच सतपाल सिंह के साथ

जम्मू, जागरण संवाददाता। केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के 9 फुटबॉल खिलाड़ियों का चयन लड़कों के अंडर-15 आयुवर्ग के नेशनल कैंप के लिए हुआ है। हालांकि गत वर्ष फरवरी महीने में ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन के सहयोग से अंडर-15 आयुवर्ग के जम्मू और श्रीनगर में ट्रॉयल आयोजित किए गए थे लेकिन मार्च महीने में देशभर में कोरोना महामारी फैलने की वजह से कैंप का आयोजन नहीं हो पाया था।

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के विशेषज्ञों ने आगामी अंडर-15 नेशनल कैंप के लिए केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के नौ खिलाड़ियों का चयन किया है। इसमें जहांगीर अहमद शागू, अरुण शर्मा, मुफेद मुख्तियार, अन्नास अहमद बट, इशव सगोत्रा, तजामुल इस्लाम, पारस मेहरा, साहिल खुर्शीद मलिक और पार्थ दीवान शामिल हैं। आयोजकों के अनुसार, जल्द ही ओडिशा के कलिंगा स्टेडियम भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम गेस्ट हाउस में कैंप आयोजित किया जाएगा।

इसी बीच जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने चयनित खिलाड़ियों और कोच को मुबारकबाद दी है। उन्होंने चयनित खिलाड़ियों को जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसएिशन के कार्यालय से लगातार संपर्क में रहने की अपील की है।  

chat bot
आपका साथी