Jammu Kashmir: सचिवालय सेवा के 8 कर्मचारी मुख्य सचिव कार्यालय में ट्रांसफर

इस बार दरबार मूव न होने के कारण मुख्यसचिव का कार्यालय भी जम्मू व श्रीनगर सचिवालयों से एक साथ काम कर रहा है।मंगलवार को श्रीनगर सचिवालय में भी कामकाज शुरू हो गया। ऐसे में बेहतर व्यवस्था के लिए मुख्यसचिव कार्यालय में 8 और कर्मचारियों की तैनाती की गई है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:33 PM (IST)
Jammu Kashmir: सचिवालय सेवा के 8 कर्मचारी मुख्य सचिव कार्यालय में ट्रांसफर
बेहतर व्यवस्था के लिए मुख्यसचिव कार्यालय में 8 और कर्मचारियों की तैनाती की गई है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू कश्मीर सरकार ने मंगलवार को सचिवालय सहयोगी सेवा के एक सेक्शन अधिकारी समेत 8 कर्मियों को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर मुख्यसचिव कार्यालय में तैनात किया गया है। इस बार दरबार मूव न होने के कारण मुख्यसचिव का कार्यालय भी जम्मू व श्रीनगर सचिवालयों से एक साथ काम कर रहा है।

मंगलवार को श्रीनगर सचिवालय में भी कामकाज शुरू हो गया। ऐसे में बेहतर व्यवस्था के लिए मुख्यसचिव कार्यालय में 8 और कर्मचारियों की तैनाती की गई है।

मुख्य सचिव कार्यालय में तैनात गए इन अधिकारियों, कर्मचारियों में युवा सेवा एवं खेल विभाग के सेक्शन अधिकारी राकेश खजूरिया, बागवानी विभाग के हैड असिस्टेंट ओंकार सिंह, गृह विभाग के जूनियर असिस्टेंट संजय कपूर, वन विभाग के जूनियर असिस्टेंट राजीव शर्मा, जलशक्ति विभाग के दफ्तरी जोगिन्दर लाल, उच्च शिक्षा विभाग के दफ्तरी बंसी लाल लव, आपदा प्रबंधन के अर्दली ज्योति प्रकाश व जन जातीय विभाग के अर्दली मोहम्मद तौसीफ शामिल हैं।

सचिवालय सेवा के इन अधिकारियों व कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से मुख्यसचिव कार्यालय में ट्रांसफर करने का आदेश मंगलवार को जम्मू कश्मीर सरकार के आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी की ओर से जारी किया गया।

chat bot
आपका साथी