Kupwara Road Accident: कुपवाड़ा सड़क हादसे में 8 महीने की बच्ची समेत 2 की मौत, 8 लोग घायल

सूमों में ड्राइवर समेत आठ और लोग भी बैठे हुए थे जो इस हादसे में घायल हो गए। हाईवे पर चल रहे दूसरे वाहन चालकों व स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को कुपवाड़ा जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:15 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:15 PM (IST)
Kupwara Road Accident: कुपवाड़ा सड़क हादसे में 8 महीने की बच्ची समेत 2 की मौत, 8 लोग घायल
पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है

श्रीनगर, जेएनएन। उत्तरी कश्मीर के जिला कुपवाड़ा में वीरवार दोपहर बाद हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 महीने की बच्ची व 90 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। यही नहीं इस दौरान 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार कुपवाड़ा जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग सूमों (JK05B-8799) में बैठे हुए थे। कुपवाड़ा के नजदीक बागबेला जब्दी इलाके में पहुंचने पर सूमो अचानक से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक तीखे मोड़ पर ड्राइवर यासीन शाह वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क से उतरते ही पलट गई। इस हादसे में गाड़ी में बैठे 90 वर्षीय सरदार अली शाह पुत्र फाजिलाली शाह निवासी बिजलदार जब्दी और 8 महीने की बच्ची अफान की मौके पर ही मौत हो गई।

सूमों में ड्राइवर समेत आठ और लोग भी बैठे हुए थे, जो इस हादसे में घायल हो गए। हाईवे पर चल रहे दूसरे वाहन चालकों व स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को कुपवाड़ा जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने बुजुर्ग व बच्ची की मौत की पुष्टि करते हुए उनके शवों को शवगृह में भेज दिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। फिलहाल सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और हादसों का कारण जानने के लिए जल्द जांच शुरू की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी