जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवा के 74 अधिकारी ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग में BDO के पद पर तैनात

जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को बीडीओ तैनात करने के साथ ही सरकार ने जम्मू संभाग के बीडीओ के पदों पर आसीन 39 अधिकारियों का भी तबादला कर दिया। सरकार ने 13 अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार देने का आदेश भी जारी किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:49 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवा के 74 अधिकारी ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग में BDO के पद पर तैनात
23 अधिकारियों का तबादला करने के साथ 13 अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार देने का आदेश भी जारी किया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर सरकार ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवा के जूनियर स्केल के 74 अधिकारियों को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग में बीडीओ के पदों पर तैनात करने का आदेश जारी किया है।

जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को बीडीओ तैनात करने के साथ ही सरकार ने जम्मू संभाग के बीडीओ के पदों पर आसीन 39 अधिकारियों का भी तबादला कर दिया। सरकार ने कश्मीर संभाग के बीडीओ के पदों पर आसीन 23 अधिकारियों का तबादला करने के साथ 13 अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार देने का आदेश भी जारी किया। यह आदेश जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रमुख सचिव बिपुल पाठक की ओर से जारी किया गया है।

इसी बीच जिन जम्मू-कश्मीर प्रशसनिक सेवा के 2019 बैच के अधिकारियों को बीडीओ के पदों पर लगाया गया है, उनमें गौरवदीप कौर को रफियाबाद के कंडी्र संदीप सिंह को रामबन के बटोत, अारती को सेरी, शिवानी दयोनिया को सांबा के राजपोरा, मलिका रैना को सांबा के नड, शंशका पाधा को बिलावर, अभिमन्यु सिंह को रियासी के माहौर, मनोज रैना को रियासी के कटड़ा, सचिन को कठुआ के नगरी, अजय सिंह को सांबा के विजयपुर, रवि कुमार को किश्तवाड़ के डच्चन, साहिल वर्मा को ऊधमपुर के खून, सुशील सिंह को कठुआ के बनी, नवदीप सभ्रवाल को कठुआ के म्हानपुर, राशु शर्मा को चौकीचोरा, सुमित सिंह को जम्मू के समवान, साहिल अंग्राल को कठुआ के भूंड, अंजली सिंह को डोडा के ठाठरी, विशाल अत्री को रामबन, सोनिया परिहार को किश्तवाड़ के ठकराई, राज सिंह को राजौरी के लंबेडी, अतुल सिंह मनकोटिया को ऊधमपुर के लाटी, किरणदीप कौर को पुंछ , अभिलाश शर्मा को जम्मू के खडावली, विशाल अगुराना को सांबा के सुंब, विशाल सदोत्रा को ऊधमपुर क मजालता, शैलेंद्र कुमार को कठुआ के बसोहली, व सुनील कुमार को भद्रवाह में बीडीओ के पद पर तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी