जम्मू और सांबा में छुड़ाए गए 50 मवेशी, तीन तस्कर गिरफ्तार

जम्मू और सांबा पुलिस ने तीन अलग-अलग क्षेत्रों में 50 मवेशियों को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जम्मू के घरोटा में पुलिस ने 15 मवेशियों को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:00 AM (IST)
जम्मू और सांबा में छुड़ाए गए 50 मवेशी, तीन तस्कर गिरफ्तार
जम्मू और सांबा में छुड़ाए गए 50 मवेशी, तीन तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू: जम्मू और सांबा पुलिस ने तीन अलग-अलग क्षेत्रों में 50 मवेशियों को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जम्मू के घरोटा में पुलिस ने 15 मवेशियों को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाया। उधर, नगरोटा पुलिस ने बन टोल प्लाजा पर दो वाहनों से लाद कर ले जा रहे 16 मवेशियों को मुक्त करवाया। पुलिस ने मवेशियों को ले जा रही टाटा मोबाइल व आयल टैंकर को भी जब्त कर लिया है। घगवाल ने पशु तस्कर गिरफ्तार, 19 मवेशी छुड़ाए

संवाद सहयोगी, सांबा: जिला पुलिस ने घगवाल में एक ट्रक से 19 मवेशियों को छुड़ाने के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। घगवाल में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाए गए नाके पर कठुआ से कश्मीर की तरफ जा रहे एक ट्रक (जेके02बीएस-0467) को पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो चालक ट्रक लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा ट्रक रोक लिया और मवेशियों को छुड़ाकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान निसार अहमद खान पुत्र कादिर खान निवासी राखी-ब्राह अनंतनाग, कश्मीर के रूप में हुई है। नवाबाद स्कूल में हुई चोरी का केस सुलझा, चोर काबू जम्मू : तालाब तिल्लो पुलिस ने नौ सितंबर को गवर्नमेंट ब्वायज हायर सेकेंडरी स्कूल नवाबाद में हुई चोरी का केस सुलझाते हुए चोर को पकड़ लिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद किया है। स्कूल के प्रिसिपल आफिस से शिकायत दर्ज करवाई गई कि चार सितंबर को एक युवक दाखिला लेने के लिए कार्यालय में आया और स्टाफ सदस्य मनमीत बाली का पर्स चुराकर ले गया। पर्स में सात हजार रुपये नगद के अलावा एटीएम कार्ड व ड्राइविग लाइसेंस था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद गोल पंजपीर तालाब तिल्लो के रहने वाले रोहित कुमार को पकड़ा और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का पर्स बरामद करने के अलावा एक लैपटॉप, गैस सिलेंडर व एक मोबाइल फोन भी बरामद किया। पुलिस अब चोरी के अन्य मामलों में उसकी संलिप्तता की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी