Jammu Kashmir: डोडा जिला से 40 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री और आइईडी बरामद, बड़ी त्रासदी टली

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के डोडा जिला में शनिवार को सुरक्षाबलों के हाथों एक बहुत कामयाबी लगी है। सेना ने डोडा पुलिस के साथ चलाए गए एक संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान डोडा से 40 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री और आइईडी बरामद की है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:36 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:41 PM (IST)
Jammu Kashmir: डोडा जिला से 40 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री और आइईडी बरामद, बड़ी त्रासदी टली
एक संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान डोडा से 40 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री और आइईडी बरामद की है।

जम्मू, जेएनएन। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के डोडा जिला में शनिवार को सुरक्षाबलों के हाथों एक बहुत कामयाबी लगी है। सेना ने डोडा पुलिस के साथ चलाए गए एक संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान डोडा से 40 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री और आइईडी बरामद की है। समय रहते इतनी भारी मात्रा में पकड़े गए विस्फोटक का इस्तेमाल आतंकवादियों ने प्रदेश को दहलाने के लिए करना था, जिसे सुरक्षाबलों ने नाकामयाब बना दिया है। 

जानकारी के अनुसार, सेना, सीआरपीएफ, एसएसबी और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने एक संयुक्त तलाशी अभियान डोडा जिला में आज यानि शनिवार को चलाया। एक पुख्ता जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान के लिए बनाई गई टीम को डोडा जिला के चकरांदी गांव से 40 किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ, पांच लीटर कूकर वाली आइईडी, पांच इंच लंबी लोहे की छड़ी वाली आइईडी, चार इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, इलेक्ट्रिक तार, छह हैवी ड्यूटी सेल, टेप, 1.5 किलोग्राम इनसुलेटर और अन्य विस्फोटक सामान बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों के इस संयुक्त प्रयास ने आतंकवादी के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है। अन्य विवरण प्रतीक्षरत हैं।

chat bot
आपका साथी