Jammu Kashmir: बिश्नाह-अरनिया में 355 लोगों के टेस्ट हुए, सभी की रिपोर्ट आई निगेटिव

शनिवार को उपजिला अस्पताल की तरफ से बीडीओ ब्लॉक बिश्नाह में कोविड-19 टेस्ट का एक कैंप लगाया गया जिसमें बीडीओ ब्लॉक के सभी कर्मचारियों की टेस्टिंग की गई। इस मौके पर तहसीलदार सोहन लाल राणा बीएमओ रकेश मगोत्रा बीडीसी चेयरमैन सुरजीत कुमार बीडीओ मनमीत मान सहित मेडिकल स्टाफ मौजूद था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:43 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:43 PM (IST)
Jammu Kashmir: बिश्नाह-अरनिया में 355 लोगों के टेस्ट हुए, सभी की रिपोर्ट आई निगेटिव
बिश्नाह, अरनिया में 8 टेस्टिंग कैंप लगाए हुए हैं

बिश्नाह, संवाद सहयोगी । शनिवार को उपजिला अस्पताल की तरफ से बीडीओ ब्लॉक बिश्नाह में कोविड-19 टेस्ट का एक कैंप लगाया गया जिसमें बीडीओ ब्लॉक के सभी कर्मचारियों की टेस्टिंग की गई। इस मौके पर तहसीलदार सोहन लाल राणा, बीएमओ रकेश मगोत्रा, बीडीसी चेयरमैन सुरजीत कुमार, बीडीओ मनमीत मान सहित मेडिकल स्टाफ मौजूद था।

पॉजिटिव आने वालों की संख्या कम होती जा रही है

बीएमओ राकेश मगोत्रा ने बताया कि बिश्नाह, अरनिया में 8 टेस्टिंग कैंप लगाए हुए हैं जिसमें लोग नजदीकी कैंप में अपना टेस्ट करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो हमें टारगेट मिला है उसे हमें पूरा करना है। उन्होंने बताया कि शनिवार को 355 लोगों के टेस्ट किए गए जिनमें से कोई भी व्यक्ति पॉजीटिव नहीं पाया गया। उन्होंने कहा कि हर दिन पॉजिटिव आने वालों की संख्या कम होती जा रही है जिससे यह लगता है कि हमने करो ना पर कुछ हद तक काबू पा लिया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें व मास्क पहनकर ही घर से निकलें। इसका पालन करने से ही हम कोरोना को हरा सकते हे ।

45 साल के ऊपर के 40 लोगों को लगी वैक्सीन

वहीं 45 साल के उपर 40 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर डा. राकेश मंगोत्रा, सुरजीत कुमार, डा. विजय कुमार, डा. राजीव भगत, सोनू कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी