जम्मू कश्मीर में 33 KAS अधिकारी ट्रांसफर, 9 वरिष्ठ अधिकारी ADC के पदों पर तैनात

जम्मू कश्मीर सरकार ने विभागीय कामकाज में बेहतरी लाने के लिए सोमवार को बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल करते हुए कश्मीर प्रशासनिक सेवा के 33 अधिकारियों को ट्रांसफर कर दिया।अधिकारियों को ट्रांसफर करने का सरकार का आदेश सोमवार को आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी की ओर से जारी किया गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:08 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:08 PM (IST)
जम्मू कश्मीर में 33 KAS अधिकारी ट्रांसफर, 9 वरिष्ठ अधिकारी ADC के पदों पर तैनात
अधिकारियों को ट्रांसफर करने का आदेश सोमवार को आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी की ओर से जारी किया गया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू कश्मीर सरकार ने विभागीय कामकाज में बेहतरी लाने के लिए सोमवार को बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल करते हुए कश्मीर प्रशासनिक सेवा के 33 अधिकारियों को ट्रांसफर कर दिया। सरकार ने ट्रांसफर किए गए 9 वरिष्ठ अधिकारियों को विभिन्न जिलों में विकास को तेजी देने के लिए एडिशनल डिप्टी कमिश्नराें के पदों पर तैनात किया है।

वहीं 24 केएएस अधिकारियों को विभिन्न जिलों में ग्रामीण विकास को तेजी देने के लिए असिस्टेंट कमिश्नर पंचायत, राजस्व के के पदों पर तैनात किया गया है। एडिशनल डिप्टी कमिश्नराें के पदों पर तैनात 9 वरिष्ठ अधिकारियों में से नरेंद्र सिंह बाली को पुलवामा, मुजफ्फर अहमद पीर को गांदरबल, कांता देवी को उधमपुर, पवन कुमार को राजौरी, अकरम उल्ला टाक को बड़गाम, ज्योति रानी सलाथिया को रियासी, श्याम लाल को किश्तवाड़, सचिन देव सिंह को राजौरी ह रवि कुमार भारती को डोडा में तैनात किया गया है।

पंचायतों में विकास को तेजी देने के लिए असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात किए 24 केएएस अधिकारियों में से शब्बीर उल हसन को बड़गाम, नवदीप वजीर को उधमपुर, अश्विनी कुमार को सांबा, बिलकीस जान को गांदरबल, इदील सलीम को अनंतनाग, अशोक कुमार को जम्मू, सोहन लाल को कठुआ, मीनाक्षी वैद को जम्मू, मोहम्मद रशीद को राजौरी, संदीप सेनोतरा को कठुआ, गुलजार अहमद को बारामुला, स्वर्ण सिंह को रामबन, सैयद अल्ताफ हुसैन को बांडी मोहम्मद अशफाक को डोडा, रिजवान असगर को शोपियां, नाजवान नाजकी को पुलवामा, शुरजील अली नायक को कुलगाम, मीर जाहिदा को बड़गाम, शबीर अहमद वानी को कुपवाडा, शफीक अहमद को पुंछ, जाकिर हुसैन को किश्तवाड़, दीबा खालिद पीर को श्रीनगर, एजाज अहमद शाह को पुलवामा व जोहर अली को कुपवाड़ा में असिस्टेंट कमिश्नर राजस्व बनाया गया है।

33 अधिकारियों को ट्रांसफर करने का सरकार का आदेश सोमवार को आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी की ओर से जारी किया गया। 

chat bot
आपका साथी