शौच के लिए जा रही प्रवासी श्रमिक महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 3 लोगों को हिरासत में लिया

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने उसे धमकाया कि यदि उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो वह उसे जान से मार देंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 10:10 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:10 AM (IST)
शौच के लिए जा रही प्रवासी श्रमिक महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 3 लोगों को हिरासत में लिया
शौच के लिए जा रही प्रवासी श्रमिक महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 3 लोगों को हिरासत में लिया

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के जानीपुर इलाके में रह रही प्रवासी श्रमिक परिवार की एक महिला ने अपने ही गांव के दो लोगों पर उससे दुष्कर्म करने और एक अन्य व्यक्ति पर आरोपितों का साथ देने का मामला जानीपुर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों लोगों को दबोच लिया। आरोपों की सचाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच करवा ली है।

थाने में दर्ज शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि 31 जुलाई को रात आठ बजे के करीब वह शौच के लिए अपनी झुग्गियों के पीछे बने मैदान में जा रहा था कि इस दौरान तीन लोगों भजू रायकर, मंदू रायकर और करण रायकर तीनों निवासी मध्य प्रदेश ने झाड़ियों में उसका रास्ता लिया। महिला ने इस दौरान शोर मचाया लेकिन खाली मैदान से उसकी आवाज बाहर नहीं आ पाई। आरोपितों ने हाथों से उसका मुंह भी बंद कर दिया ताकि वह मदद के लिए शोर ना मचा सके। इसी बीच आरोपित उसे घनी झाड़ियों में खिंच कर ले गए। यहां भजू और मंदू से बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने उसे धमकाया कि यदि उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो वह उसे जान से मार देंगे। पहले तो महिला डर गई, लेकिन बीते सोमवार को महिला ने हिम्मत जुटाई और परिवार के साथ जानीपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंच गई। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए जानीपुर पुलिस तुरंत हरकत में आ गए और तीनों आरोपितों को छुपने के एक ठिकाने से दबोच लिया। आरोपितों से पूछताछ कर पुलिस उनसे वारदात से जुड़े सबूतों को जुटा रही हैं। 

chat bot
आपका साथी