Coronavirus: लद्दाख में 2 मौतें, कोरोना संक्रमण के 138 नए मामले, 90% मरीजों की ठीक होने की है दर

केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में दो और मौताें के साथ अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 155 तक पहुंच गई है। कोरोना से निपटने के लिए लद्दाख के लेह व कारगिल जिलों में सख्ती की जा रही है।

Vikas AbrolMon, 10 May 2021 07:33 PM (IST)
सोमवार को लद्दाख में 924 टेस्ट किए गए। वहीं 730 टेस्ट का परिणाम आने का इंतजार हो रहा है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में दो और मौताें के साथ अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 155 तक पहुंच गई है। कोरोना से निपटने के लिए लद्दाख के लेह व कारगिल जिलों में सख्ती की जा रही है। ऐसे में लेह प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील के दौरान वाहनों को चलने की इजाजत नहीं होगी।

सोमवार को लोगों से भी स्पष्ट किया गया कि वे अपने अपने मोहल्लों में स्थित दुकानों में खरीददारी करने तक ही लिए लद्दाख के लेह व कारगिल जिलों में सख्ती की जा रही है। ऐसे में लेह प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक कर्फ्यू में ढ़ील के दौरान वाहनों को चलने की इजाजत नहीं होगी। सोमवार को लोगों से भी स्पष्ट किया गया कि वे अपने अपने मोहल्लों में स्थित दुकानों में खरीददारी करने तक ही सीमित रहें। रविवार को प्रशासन ने लेह कोरोना कर्फ्यू को 17 मई तक जारी रखने का फैसला किया था।

इसी बीच लद्दाख में कोरोना संक्रमित 90 प्रतिशत मरीजाें के ठीक होने की दर बरकरार है। लद्दाख में दो मौतों के साथ संक्रमण के 138 मामले सामने आए हैं। इनमें से 105 लेह व 33 मामले कारगिलमें सामने आए हैं। इसी बीच 105 मरीज ठीक हो गए। वहीं अब तक हुई 155 मौतों में से भी अधिकतर लेह जिले में हुई हैं। कोरोना से लेह में 111 व कारगिल में 44 मौतें हुई हैं।इसी बीच 138 नए मामले सामने आने के साथ लद्दाख में इलाज करवा रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1443 हो गई है। इनमें से 1232 लेह व 211 कारगिल में हैं। सोमवार को लद्दाख में 924 टेस्ट किए गए। वहीं 730 टेस्ट का परिणाम आने का इंतजार हो रहा है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.