Jammu Kashmir: मेडिकल में पीजी की 543 सीटों के लिए 1874 उम्मीदवार मैदान में, सूची जारी

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने एमडी एमएस व पीजी डिप्लोमा कोर्स में दाखिले के लिए नीट परीक्षा देने वाले जम्मू कश्मीर और लद्दाख के उम्मीदवारों की सूची 19 अक्टूबर 2021 को बोर्ड को उपलब्ध करवा दी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:31 PM (IST)
Jammu Kashmir: मेडिकल में पीजी की 543 सीटों के लिए 1874 उम्मीदवार मैदान में, सूची जारी
एमडी, एमएस व पीजी डिप्लोमा कोर्स में जम्मू कश्मीर में कुल 543 सीटें है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। जम्मू कश्मीर बोर्ड आफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन ने एमडी, एमएस, पीजी डिप्लोमा कोर्स के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर और लद्दाख के उम्मीदवारों की रोल नंबर के आधार पर सूची जारी कर दी है।

नेशनल बोर्ड आफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंस नई दिल्ली ने एमडी, एमएस, पीजी डिप्लोमा कोर्स का परिणाम 28 सितंबर 2021 को जारी किया था। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने एमडी, एमएस व पीजी डिप्लोमा कोर्स में दाखिले के लिए नीट परीक्षा देने वाले जम्मू कश्मीर और लद्दाख के उम्मीदवारों की सूची 19 अक्टूबर 2021 को बोर्ड को उपलब्ध करवा दी। बोर्ड ने रोल नंबर के आधार पर 1874 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

एमडी, एमएस व पीजी डिप्लोमा कोर्स में जम्मू कश्मीर में कुल 543 सीटें है। बोर्ड के कंट्रोलर प्रो. सुनील गुप्ता ने कहा कि जल्द ही रजिस्ट्रेशन के लिए अधिसूचना जारी होगी। उसके बाद उम्मीदवारों को प्राथमिकता के आधार पर आवेदन करना होगा। बाद में आनलाइन सीटों की अलाटमेंट होगी। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के कुछ उम्मीदवार बाहरी राज्यों में रहते हैं। उन्होंने वहीं से आवेदन किया होता है। उनको भी जम्मू कश्मीर की तरफ से आवेदन का मौका मिलेगा।

chat bot
आपका साथी